By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

OFSS Admission : स्नातक प्रथम वर्ष में नामांकन के लिए एक दिन का आखिरी मौका

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव (अभिषेक सिंह): जो छात्र स्नातक प्रथम वर्ष में नामाकन अभीतक नहीं ले पाए हैं, उनके लिए  बिहार  विद्यालय परीक्षा समिति  ने ओएफएसएस के माध्यम से एक सुनहरा मौका दिया है. बिहार बोर्ड ने राज्य के 10 विश्वविद्यालयों से जुड़े कॉलेजों में स्नातक प्रथम वर्ष में नामाकन की अंतिम तिथि एक दिन के लिए बढ़ा दी है. अब छात्र 31 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

गौरतलब है कि बिहार के कॉलेजों में इंटर और अंडर ग्रेजुएट  कोर्स में ऑनलाइन फैसिलिटेशन सिस्टम फॉर स्टूडेंट (ओएफएसएस) के माध्यम से एडमिशन हो रहा है. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने यह फैसला इंटरमीडिएट उतीर्ण छात्रों को ध्यान में रखते हुए किया है. अब छात्र 31 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

बिहार राज्य के कॉलेजों में एडमिशन के लिए पहली मेरिट लिस्ट जुलाई महीने में घोषित की गई थी. जिन उम्मीदवारों ने पहले पंजीकरण नहीं किया था, उन्हें बीएसईबी ने ऑनलाइन फैसिलिटेशन सिस्टम फॉर फॉर स्‍टूडेंट्स के जरिये  छात्रों को 25 जुलाई से 28 जुलाई 2018 तक ऑनलाइन पंजीकरण करने का मौका दिया था. बाद में नए आवेदकों के आधार पर बीएसईबी ने आवेदन की तिथि बढ़ा दी थी. अब छात्रों को एक दिन का आखिरी मौका दिया गया है. जो भी छात्र पिछड़ गए हैं, आज आवेदन कर अपना एक साल बर्बाद होने से बचा सकते हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.