By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

12वीं प्री-बोर्ड एग्जाम को छात्रों ने बना दिया है मजाक, हर सवाल के दिए बेहुदे जबाव

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में बोर्ड की परीक्षा को छात्रों ने मजाक बनाकर रख दिया है. परीक्षार्थी सवालों के अजब गजब जबाव दे रहे हैं. वो अपने माता पिता की जगह फ़िल्मी सितारों के नाम लिख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल को परीक्षा में अपनी माता-पिता बताने वाले परीक्षार्थी की उत्तर पुस्तिका सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बोर्ड की परीक्षा को छात्रों ने मजाक बनाकर रख दिया है. परीक्षार्थी सवालों के अजब गजब जबाव दे रहे हैं.वो अपने माता पिता की जगह फ़िल्मी सितारों के नाम लिख रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा और सनी देओल को परीक्षा में अपनी माता-पिता बताने वाले परीक्षार्थी की उत्तर पुस्तिका सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. गौरतलब है कि बेतिया के रामलखन सिंह यादव कॉलेज में 20 अक्टूबर को आयोजित हुई 12वीं प्री-बोर्ड की परीक्षा में आन्सर शीट पर शिवशंकर कुमार नाम के परीक्षार्थी ने अपनी मां के नाम के बदले प्रियंका चोपड़ा का नाम लिखा है तो वहीं, पिता का नाम सनी देओल लिख दिया है. उसने कॉपी में रॉल नंबर वाली जगह पर कुछ नहीं लिखा है.

बेतिया के राम लखन सिंह यादव कॉलेज में चल रही 12वीं प्री-बोर्ड की परीक्षा में छात्रों द्वारा परीक्षा की कॉपी में अजीबोगरीब जवाब लिखी जा रही है. ऐसे दो परीक्षार्थियों की कॉपी वायरल है जिसमें से एक ने अपने पिता के नाम के स्थान पर सनी देओल लिख दिया तो माता के नाम की जगह प्रियंका चोपड़ा का नाम. वहीं, दूसरे छात्र ने प्रश्न के उत्तर में अपने बेवफाई की पूरी कहानी ही लिख डाली. इन कॉपियों की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. राम लखन सिंह यादव कॉलेज के पहले आन्सर शीट पर शिवशंकर कुमार नाम के परीक्षार्थी ने अपनी मां के नाम के बदले प्रियंका चोपड़ा का नाम लिखा है तो वहीं, पिता का नाम सनी देओल लिख दिया है.

इस छात्र ने इतिहास के प्रश्नों का भी अजीबोगरीब जवाब दिया है. प्रश्न में पूछा गया कि जजिया कर क्यों समाप्त किया गया? छात्र ने इसका उत्तर दिया कि रजिया से प्यार के कारण अकबर ने जजिया कर हटा दिया था. इसके अलावा, एक अन्य सवाल- पुरातत्व से आप क्या समझते हैं के जवाब में छात्र ने लिखा कि शिक्षक ने इसके बारे में नहीं पढ़ाया है, और पुरातत्व से कुछ नहीं समझते हैं.वायरल हो रही दूसरी कॉपी आदित्य कुमार नाम के परीक्षार्थी की है जिसका रोल नंबर 170 है. आदित्य ने बिजनेस स्टडीज विषय में पूछे गए प्रश्नों के जवाब में अपनी बेवफाई की कहानी लिख दी. यह परीक्षा 20 अक्टूबर को आयोजित हुई थी. इस बारे में रामल खन सिंह यादव कॉलेज के प्रिंसिपल राजेश्वर प्रसाद यादव से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.