By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

आज विधान परिषद में गूंजेगा शिक्षक नियोजन का मामला.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार विधान परिषद में आज शिक्षक नियोजन पर चर्चा होगी.विपक्ष सवाल करेगा और सत्ता पक्ष जबाब देगा.साल 2011 -12 में एसटीइटी और b.ed पास करने वाले अभ्यर्थियों को माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शिक्षा नियोजन में मान्यता को लेकर चर्चा होगी. आज इस मसले पर होने वाली चर्चा बेहद महत्वपूर्ण होगी. सर्वेक्षण भूमि और टोपो लैंड भूमि के स्वामित्व के मसले पर ध्यानाकर्षण सूचना के ऊपर सरकार का जवाब होगा.

बिहार विधान परिषद की कार्यवाही 12 बजे प्रश्नोत्तर काल के साथ शुरू होगी. सबसे पहले सूचित प्रश्न लिए जाएंगे. उसके बाद सदन में तारांकित प्रश्नों पर सरकार का जवाब होगा. प्रश्नोत्तर काल के बाद शून्यकाल की कार्यवाही होगी . बिहार वफ्फ नियमावली 2020 की प्रति को सदन के पटल पर रखा जाएगा.

भोजन अवकाश के बाद विधान परिषद में आज वित्तीय वर्ष 2021 22 के आय-व्यय पर विभाग बार चर्चा होगी. विधान परिषद में आज कृषि गणना उद्योग सहकारिता और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के बजट के ऊपर चर्चा होगी .सदन में विपक्ष की तरफ से दिए गए कटौती प्रस्ताव पर वाद विवाद के बाद सरकार का उत्तर होगा.जाहिर है आज भी सदन हंगामेदार रहेगा.सत्ता पक्ष के जबाब से असंतुष्ट विपक्ष के विधान पार्षद हंगामा करेगें.

;

-sponsored-

Comments are closed.