City Post Live
NEWS 24x7

Social Media में छाये रहनेवाले Khan Sir अचानक क्यों होने लगे ट्रोल?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अपने अनोखे टीचिंग एप्टीट्यूड (Unique Teaching Aptitude) की वजह से देश भर में जाने जानेवाले  पटना के ‘खान सर’ (Khan Sir Patna) देश-दुनिया के छोटे-बड़े मसलों को बिहारी (Bihari) अंदाज में बहुत अच्छे तरीके से समझाने के लिए मशहूर हैं. ‘Khan GS Research Centre’ के संचालक खान सर (Khan Sir Viral Video) के वीडियोज पर लाखों व्यूज आते थे. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) की जनता ने अचानक से ही उन्हें ट्रोल (Khan Sir Trolled) करना शुरू कर दिया है.

 दरअसल, पाकिस्तान (Pakistan) को लेकर बनाए गए उनके एक वीडियो (Viral Video) ने बवाल मचा दिया है.खान सर ने 24 अप्रैल को एक वीडियो (Khan Sir Video) अपलोड किया था. लेकिन उस वीडियो के वायरल (Khan Sir Viral Video) होने के बाद से एक तबका उन्हें मुस्लिम विरोधी मानने लगा है. अब खान सर के धर्म (Religion) और असली नाम (Khan Sir Real Name) पर सवाल खड़े हो गए हैं. उनके बारे में तरह-तरह की बातें फैलाई जा रही हैं. कुछ लोग तो उनका असली नाम अमित सिंह बता रहे हैं. उनके असली नाम पर सस्पेंस बन गया है. उन्होंने खुद कहा है कि सही समय आने पर इस राज से पर्दा उठाएंगे.

देसी अंदाज में किसी भी विषय को समझाने वाले खान सर बहुत लोकप्रिय हैं. लेकिन वे उस वक्त सोशल मीडिया के एक तबके के निशाने पर आ गए (Khan Sir Controversy), जब पाकिस्तान-फ्रांस (Pakistan France Relations) के मसले पर उनका 24 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किया गया वीडियो वायरल (Khan Sir Viral Video) हो गया था. पाकिस्तान में फ्रांस के राजदूत को वापस भेजने पर प्रदर्शन हुआ था और उसी सिलसिले पर उन्होंने अपने अंदाज में एक वीडियो बनाया था. खान सर अपने वीडियो में दावा करते हैं कि इस प्रदर्शन में बच्चे भी शामिल हुए थे और इसी घटना पर उन्होंने देसी लहजे में टिप्पणी की थी.

देखते ही देखते खान सर की कुंडली खंगालने का काम शुरू हो गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ लोगों ने दावा किया कि खान सर मुस्लिम नहीं बल्कि हिन्दू हैं. तिलक और राखी के साथ उनकी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. कुछ लोग उन्हें संघी तक करार दे रहे हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दावा किया है कि उनका नाम अमित सिंह है (Khan Sir Real Name). हालांकि, खान सर ने अभी तक खुद ऑफिशियल तौर पर अपने असली नाम का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, उन्होंने इतना जरूर बताया है कि उनका असली नाम खान सर नहीं है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.