By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

LNMU छात्रसंघ चुनाव : समस्तीपुर के 11 अंगीभूत कॉलेजों में जारी है शांतिपूर्ण मतदान

;

- sponsored -

अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव, कोषाध्यक्ष के एक एक पद समेत काउंसिल के छह पद को लेकर चुनाव चल रहा। वही जिले में इस बार लगभग 58 हजार 519 मतदाताओं की संख्या है।

-sponsored-

-sponsored-

LNMU छात्रसंघ चुनाव : समस्तीपुर के 11 अंगीभूत कॉलेजों में जारी है शांतिपूर्ण मतदान

सिटी पोस्ट लाइव : ललित नारायण मिथिला विश्विद्यालय के छात्रसंघ चुनाव को लेकर समस्तीपुर जिले में मतदान शुरू हो गया है। इस विश्विद्यालय के अंतर्गत जिले में 11 अंगीभूत कॉलेजो में प्रथम चरण का मतदान, विभिन्न कॉलेजो में शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर तमाम कॉलेजो में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इस बार का छात्रसंघ चुनाव कई मायनों में बीते चुनाव से अलग है। दरअसल इस बार के छात्रसंघ चुनाव में जंहा उम्मीदवारों की संख्या अधिक है वंही इस बार मतदाता भी जिले में बीते चुनाव से काफी अधिक है। जिले के समस्तीपुर कॉलेज , बीआरबी कॉलेज, आरएनआर कॉलेज व महिला कॉलेज में इस चुनाव में गौर करे तो। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव, कोषाध्यक्ष के एक एक पद समेत काउंसिल के छह पद को लेकर चुनाव चल रहा। वही जिले में इस बार लगभग 58 हजार 519 मतदाताओं की संख्या है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

आज हो रहे प्रथम चरण के चुनाव में जिले के प्रमुख कॉलेज में, सममस्तीपुर कॉलेज में 51, बीआरबी कॉलेज में 38, आरएनआर कॉलेज में 23 व महिला कॉलेज में 28 उम्मीदवार इस चुनावी मैदान में है। मतदान जिले के इन सभी कॉलेजो में 10 बजे से शुरू हो गया है। मतदान को लेकर इन छात्रों में गजब का उत्साह दिख रहा। सभी कॉलेजो के मतदान केंद्रों पर सुबह से ही छात्रों की लंबी लाइन दिख रही। वैसे सभी कॉलेज प्रशासन भी सक्रिय दिख रहे। इन कॉलेजो के चुनाव अधिकारी के नेतृत्व में शांतिपूर्ण मतदान का कार्य चल रहा। सुरक्षा के मद्देनजर इन बूथों के आसपास छात्रों के जमावरो पर पूरी पावंदी है। कॉलेज प्रशासन के अनुसार चुनाव में कंही कोई गतिरोध नही। आईकार्ड के साथ आने वाले सभी छात्र मतदाता शांतिपूर्ण तरीके से अपना मतदान कर रहे हैं। गौरतलब है की कल 12 दिसंबर को इस छात्रसंघ चुनाव का मतगणना कराया जायेगा।

समस्तीपुर से परवेश कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.