By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

Amazon Prime मेंबर्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, आठ OTT प्लेयर्स के कंटेंट का होगा एक्सेस

HTML Code here
;

- sponsored -

एक समय था जब लोग सिर्फ एक चैनल दूरदर्शन से चिपके रहते थे. उस दौरान कोई भी चैनल देश में नहीं था. लेकिन फिर टाइम आया केवल टीवी का जब आपको 10 से 20 ऐसे चैनेल मिलते थे, जहां एंटरटेनमेंट से लेकरफिल्म और गानों का मजा ले सकते थे.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एक समय था जब लोग सिर्फ एक चैनल दूरदर्शन से चिपके रहते थे. उस दौरान कोई भी चैनल देश में नहीं था. लेकिन फिर टाइम आया केवल टीवी का जब आपको 10 से 20 ऐसे चैनेल मिलते थे, जहां एंटरटेनमेंट से लेकरफिल्म और गानों का मजा ले सकते थे. लेकिन इसकी पिक्चर क्वालिटी अच्छी नहीं थी. फिर शुरू हुआ डिजिटल सेटअप बॉक्स का जमाना. इसको लगा डाला तो लाइफ झिंगालाला. चैनेल तो वाही थे लेकिन क्वालिटी बेहतरीन हो गई. आज भी लाखों लोग इसका इस्तेमाल करते हैं, लेकिन आधुनिक भारत में अब ये चीजें ओल्ड हो चुकी हैं.

इसे अब लोग देखना पसंद नहीं करते. उन्हें इंटरनेट प्लेटफोर्म पर आने वाले कंटेंट अच्छे लगते हैं. ऑनलाइन आने वाले कंटेंट जैसे वेब सीरिज और अन्य तरह की फिल्मे जो ऑनलाइन रिलीज होती है, इसे भारत में सबसे ज्यादा घिसा जाता है. इसके लिए हजारों कंटेंट प्लेयर्स हैं. जिसके लिए आपको हजारों रूपये खर्च करने की जरुरत हो सकती है. लेकिन ऐसे में अब OTT प्लेटफार्म पर भी कॉम्पिटिशन बढ़ गया है. लोगों को वेब सीरिज तो पसंद आती है लेकिन उनके सब्सक्रिप्शन ज्यादा महंगे लगते हैं.

यही वजह है कि अब Amazon Prime ने लोगों के लिए 8 OTT प्लेयर्स के कंटेंट का एक्सेस दे दिया है. यदि आप Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको Lionsgate Play, Discovery Plus, DocuBay, Eros Now, MUBI, Shorts TV, Hoichoi और Manorama Max जैसे OTT स्पेस का अब Amazon प्राइम के कस्टमर बेस तक एक्सेस है. जाहिर है आपके एंटरटेनमेंट के लिए या यूं कहें कि आपने समय को बर्बाद करने के लिए आपको अलग-अलग सब्सक्रिप्शन लेने की जरुरत नहीं है. अमेज़न प्राइम मेंबर बन जाइये और इन सभी 8 OTT प्लेयर्स के कंटेंट का मजा उठाइए.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.