City Post Live
NEWS 24x7

Moto E40 स्मार्टफोन आज भारत में होगा लॉन्च, यहां जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : Moto E40 स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं और यानि 12 अक्टूबर को इसका इंतजार खत्म हो जाएगा. ये स्मार्टफोन आज भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है. इसे लेकर सामने आए टीजर के मुताबिक इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दी जाएगी. यह स्मार्टफोन octa-core Unisoc T700 प्रोसेसर पर पेश होगा. बता दें कि इसे भारत से पहले यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है और उम्मीद है कि भारत में लॉन्च होने वाले डिवाइस में ज्यादा बदलाव नहीं दिखेंगे.

Moto E40 को भारत में आज यानि 12 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्टेड है जिससे स्पष्ट होता है कि इसे Flipkart पर ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Moto E40 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है जहां इसकी कीमत EUR 149 यानि करीब 12,900 रुपये है. उम्मीद की जा रही है कि भारतीय वेरिएंट की कीमत भी 12 से 13 हजार रुपये ही होगी. यह स्मार्टफोन ग्लोबली Charcoal Gray और Clay Pink कलर वेरिएंट में उपलब्ध है.

Moto E40 स्मार्टफोन को लेकर सामने आई जानकारी के अनुसार इसमें 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी जाएगी, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी. फोन में पंच होल कटआउट डिजाइन के साथ सेल्फी कैमरा दिया गया है. यह एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित होगा और इसे Unisoc T700 octa-core प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा. फोन में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

Moto E40 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा. इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का होगा, जबकि एक डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो सेंसर मिलेगा. फोन में डेडिकेटेड Google Assistant बटन भी मिलेगा. सिक्योरिटी के लिए ​रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर और फेस अनलॉक फीचर की सुविधा दी जाएगी. फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और दावा किया जा रहा है कि यह बैटरी सिंगल चार्ज में 40 घंटे का बैकअप दे सकती है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.