By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

OnePlus भारत में जल्द लॉन्च कर सकता है सस्ते स्मार्टफोन, 20,000 रुपए से नीचे होगा दाम

HTML Code here
;

- sponsored -

फ्लैगशिप मोबाइल लाने वाली कंपनी जिसे एंड्राइड का iphone कहा जाता है. अब यह फोन आपको काम दाम में भी देखने को मिलेंगे. भारतीय बाजार के लिए अपनी स्ट्रेटजी में बदलाव करते हुए, Onepluse जल्द ही भारत में 20,000 रुपए से कम कीमत वाले डिवाइस ला सकती है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : फ्लैगशिप मोबाइल लाने वाली कंपनी जिसे एंड्राइड का iphone कहा जाता है. अब यह फोन आपको काम दाम में भी देखने को मिलेंगे. भारतीय बाजार के लिए अपनी स्ट्रेटजी में बदलाव करते हुए, Onepluse जल्द ही भारत में 20,000 रुपए से कम कीमत वाले डिवाइस ला सकती है. टिप्सटर योगेश बरार के हालिया ट्वीट में यह कयास लगाए गए हैं. वनप्लस अपनी लॉन्च स्ट्रेटजी में “एक बदलाव के दौर से गुजर रहा है”, अब पूरी तरह से खुद को ओप्पो के साथ जोड़ रहा है.

नई प्लानिंग वनप्लस ब्रांड के साथ 20,000 रुपए से कम कीमत पर फोकस करने की है. इस प्रकार कंपनी भारत में 20,000 रुपए से कम कीमत में कुछ फोन लॉन्च करना चाहती है. बरार ने जिक्र किया है कि अभी तक इस तरह के लॉन्च के लिए कोई डेडलाइन नहीं है. हालांकि वह अनुमान लगाते हैं कि डिवाइस को अगली तिमाही और 2022 की दूसरी तिमाही के बीच कभी-कभी देखा जा सकता है. फिलहाल अभी तक इस तरह के एक डिवाइस के डिवलपमेंट का कोई संकेत सामने नहीं आया है.

वनप्लस ने 2015 में वनप्लस एक्स के साथ एक बार पहले एक बजट स्मार्टफोन में हाथ आजमाया था. डिवाइस को भारत में 16,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था. इसने अपनी कीमत पर अच्छे स्पेसिफिकेशंस का वादा किया था लेकिन इस सेगमेंट में स्मार्टफोन अपनी छाप छोड़ने में असफल रहा. वनप्लस ने बाद में सीरीज को पूरी तरह से खत्म कर दिया और तब से प्रीमियम स्मार्टफोन पर फोकस किया.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.