City Post Live
NEWS 24x7

भोजपुरी स्टार पवन सिंह भोजपुर से लड़ना चाहते हैं चुनाव.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार ,जानेमाने लोग गीत गायक पवन सिंह (Pawan Singh) बिहार के आरा संसदीय क्षेत्र से लोक सभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. पवन सिंह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari), बीजेपी सांसद संजय जायसवाल (संजय Jaisawal) और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े (Vinod Tawade) से मुलाकात कर चुके हैं. इन मुलाकातों के बाद से पवन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गयी है.अब पवन सिंह ने खुद बड़ा खुलासा किया है. पवन सिंह ने कहा कि वो आरा से चुनाव के लिए तैयार हैं.

आरा संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री आरके सिंह सांसद हैं.ऐसे में ये सवाल उठना लाजिमी है कि अपने कामकाज के बूते अपनी लगा पहचान रखनेवाले आरके सिंह की जगह बीजेपी क्या पवन सिंह को मौका देगी.पवन को भी पता है, ये मुश्किल काम है.इसलिए वो पीएम मोदी की तारीफ़ कर अनुकूल माहौल बनाने में जुटे हैं. पवन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंसान के रूप में मेरे लिए भगवान हैं. देश में तेजी से विकास हो रहा है. मेरा सौभाग्य है कि मैं इस पार्टी का कार्यकर्ता हूं.

पवन सिंह ने बीजेपी नेताओं से मुलाकात पर कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता और सेवक हूं. इसलिए बड़े भाई आदरणीय नितिन गडकरी, संजय जायसवाल और विनोद तावड़े से शिष्टाचार मुलाकात की थी. गुरुवार को पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की थी. इसमें वे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ नजर आ रहे थे. वहीं इसके पहले संजय जायसवाल और विनोद तावड़े से मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई थी.

राजनीति में भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की एंट्री और सांसद बनने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि मनोज तिवारी और रवि किशन बड़े भाई हैं और दिनेश लाल यादव मेरे अच्छे मित्र हैं. मेरे लिए खुशी की बात है कि इन तीनों ने एक साथ मिलकर कहा था कि हम तीनों तो सांसद बन गए हैं अब पवन सिंह भी साथ आएंगे तो बहुत अच्छा रहेगा. पवन सिंह कहा कि वह अपने चाचा अजित सिंह को अपना आदर्श मानते हैं, वही मेरे रियल गुरु हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.