By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार सरकार ने मानी आनंद कुमार की मांग, राज्य में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘सुपर 30’

;

- sponsored -

सुपर 30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार की मांग राज्य सरकार ने मान ली है और उन पर आधारित फिल्म सुपर 30 को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। आपको बता दें कि आनंद कुमार और उनके शिक्षण संस्थान सुपर 30 पर आधारित एक फिल्म आयी है ‘सुपर 30’।

-sponsored-

-sponsored-

बिहार सरकार ने मानी आनंद कुमार की मांग, राज्य में टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘सुपर 30’

सिटी पोस्ट लाइवः सुपर 30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार की मांग राज्य सरकार ने मान ली है और उन पर आधारित फिल्म सुपर 30 को बिहार में टैक्स फ्री कर दिया गया है। आपको बता दें कि आनंद कुमार और उनके शिक्षण संस्थान सुपर 30 पर आधारित एक फिल्म आयी है ‘सुपर 30’। फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग आनंद कुमार ने राज्य सरकार से की थी जिसे अब मान लिया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन अब पटना आने वाले हैं. जी हाँ अपनी हालिया रिलीज फिल्म सुपर 30 को प्रमोट करने के लिए अभिनेता पहली बार पटना आयेंगे. पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 में मुख्य किरदार निभाने वाले ऋतिक रौशन की फिल्म 12 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में अब ऋतिक पहली बार बिहार आयेंगे और इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.