By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहारी बना KBC सीजन 11 का पहला करोड़पति, सनोज राज ने बढ़ाया सूबे का मान

Above Post Content

- sponsored -

सनोज राय अब वह सात करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलेंगे. गुरुवार और शुक्रवार को सनोज से जुड़े एपिसोड का प्रसारण होगा.सबसे ख़ास बात ये है कि जहानाबाद  के सनोज राज ने कभी महानगर नहीं देखा था. पिता रामजनम शर्मा साधारण किसान हैं. सनोज ने जहानाबाद से ही अपनी पढ़ाई की है.वर्धमान के एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई करने के बाद पिछले  दो वर्ष से सहायक कमांडेट के पद पर नौकरी करते हैं. वो IAS बनना चाहते हैं.

Below Featured Image

-sponsored-

बिहारी बना KBC सीजन 11 का पहला करोड़पति, सनोज राज ने बढ़ाया सूबे का मान

सिटी पोस्ट लाइव : एकबार फिर से बिहार के लाल ने ज्ञान की दुनिया में अपने प्रदेश का परचम लहरा दिया है.जहानाबाद जिले के सनोज राज ने सोनी टेलीविजन चैनल (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaum Banega Crorepati) के सीजन-11 का  पहला करोड़पति बन गया है.सनोज जहानाबाद जिले के हुलासगंज प्रखंड के ढोंगरा गांव के निवासी है.सोनी चैनल ने मंगलवार को अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया. इस प्रोमो पोस्ट के अनुसार सनोज राज 15वें सवाल का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतने में कामयाब हुए हैं.

सोनी चैनल के ट्विटर पोस्ट के अनुसार अब वह सात करोड़ रुपये के सवाल के लिए खेलेंगे. गुरुवार और शुक्रवार को सनोज से जुड़े एपिसोड का प्रसारण होगा.सबसे ख़ास बात ये है कि जहानाबाद  के सनोज राज ने कभी महानगर नहीं देखा था. पिता रामजनम शर्मा साधारण किसान हैं. सनोज ने जहानाबाद से ही अपनी पढ़ाई की है.वर्धमान के एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई करने के बाद पिछले  दो वर्ष से सहायक कमांडेट के पद पर नौकरी करते हैं.सनोज की  इच्छा प्रशासनिक सेवा में जाने की है. वे आईएएस बनना चाहते हैं.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

‘कौन बनेगा करोड़ – 11’ के इस एपिसोड का यह एपिसोड 12 नवम्बर को प्रासारित होगा तो पुरे बिहार की नजर उसके ऊपर होगी.सबसे ख़ास बात ये है कि इसी  शो में पहले भी बिहार के ही रंजीत कुमार (Ranjit Kumar)  25 लाख रूपये जीत चुके हैं. मुगलकाल से जुड़े एक सवाल का सही जवाब न देने की वजह से वे 25 लाख रूपये ही जीत सके थे. वे गुड़गांव में नौकरी करते हैं और इलेक्ट्रिशियन हैं.इससे पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पूर्वी चंपारण जिले के सुशील कुमार पांच करोड़ रुपये जीत चुके हैं.जाहिर है कौन बनेगा “ करोडपति “ कार्यक्रम में बिहारी अपने राज्य का परचम लहरा रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.