By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार की बेटी ने साउथ फिल्मों में लीड हीरोईन का रोल पाया, पूरी कहानी सुन रोमांचित हो जाएंगे आप

HTML Code here
;

- sponsored -

सहरसा के एक छोटे से गांव से निकल संचिता बसु यादव ने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय किया है। जो कि एक गांव की लड़की के लिए बड़ी उपलब्धि है।संचिता बसु यादव साउथ फिल्म से अपनी फिल्म कैरियर की शुरुआत मुख्य अभिनेत्री के रूप में कर रही है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सहरसा के एक छोटे से गांव से निकल संचिता बसु यादव ने साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री तक का सफर तय किया है। जो कि एक गांव की लड़की के लिए बड़ी उपलब्धि है।संचिता बसु यादव साउथ फिल्म से अपनी फिल्म कैरियर की शुरुआत मुख्य अभिनेत्री के रूप में कर रही है।

सोशल मीडिया पर डांस की वीडियो पोस्ट कर नाम बनाने वाली संचिता बसु के एकाउंट पर 11 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोवेर्स है। सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड के सतुआहा पंचायत के महा महादेव मठ गांव निवासी सुरेंद्र यादव उर्फ कंपनी राय व रवीना राय की पुत्री संचिता को साउथ की एक फिल्म में लीड हीरोइन की भूमिका मिलने से गांव में जश्न और खुशी का माहौल है।

इंटरनेट पर धूम मचा रही संचिता बसु ने पहले तो टिकटॉक स्टार के रूप में अपनी पहचान बनाई उसके बाद स्नेक एप पर सिंगिंग ऑन डांस के क्षेत्र में 11 मिलियन फॉलोअर्स जुटाए। एक छोटे से गांव से निकली इस लड़की की प्रतिभा के सभी लोग कायल हैं।उनके इस सफलता पर गांव के सभी लोगों में खुशी का माहौल है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

संचिता ने बताया कि वह माउंट कार्मेल स्कूल भागलपुर में 10वीं की छात्रा है। वह इस बार मैट्रिक की परीक्षा देगी। परीक्षा के तुरंत बाद साउथ की फिल्म के लिए उनकी शूटिंग हैदराबाद में शुरू होगी। बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि वह शुरू से ही अभिनय में अपना करियर बनाना चाहती थी साउथ की फिल्म में लीड हीरोइन का रोल मिलने से उसका सपना सच साबित होने जैसा है।

संचिता कहती हैं कि वह अपने घर में टेलीविजन पर डांस देखा करती थी और मोबाइल पर शॉर्ट वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालने लगी जब मां और पिताजी को पता चला कि ऐसा करती है तो उन्होंने भी पूरा सहयोग किया। अपने माता-पिता को अपना प्रेरणा स्रोत बताते हुए उसने कहा कि घर वालों एवं कार्मेल स्कूल के शिक्षकों का सहयोग हमें मिला मेरी मौसी की पुत्री नीतू कुमारी मेरा वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड किया करती थी इससे मुझे काफी सहयोग मिला।

संचिता बताती हैं कि स्नेक एप्पस्टार के रूप में चर्चित होने पर पहले तो गाना गाने का ऑफर मिला जिसमें फिर से उड़ना एलबम मैं उन्हें गाने का अवसर मिला जिसमें करोना महामारी के बीच सकारात्मक सोच के साथ लोगों को करोना वायरस से लड़ने की प्रेरणा देती नजर आई। जी म्यूजिक के बैनर तले उन्होंने कई एल्बम में काम किया फिल्म इंटरटेनमेंट के निर्माता सुशील पांडे के एलबम मे गाना गा चुकी है। गीत के म्यूजिक डायरेक्टर ए लक्ष्मीकांत है।

संचिता के पिता इलाके के संपन्न किसानों में एक है जबकि मां गृहणी है ।उनके माता-पिता ने बताया कि संचिता को शुरुआत में ही फिल्मों के प्रति लगाव था वह वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालती थी उन लोगों ने बेटी को कभी रोका नहीं।

संचिता ने बातचीत के क्रम में बताया कि वह बॉलीवुड के फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं बिहार के लड़कियों के लिए उन्होंने कहा कि टैलेंट अगर आपके अंदर है तो कोई आप को रोक नहीं सकता। सोशल मीडिया ने पूरी दुनिया तक आपकी पहुंच को बढ़ाया है। आपको घर बैठे इंटरनेट पर वह उचित प्लेटफार्म मिल रहा है जहां से आप अपनी प्रतिभा को दिखा सकते हैं।सकारात्मक सोच के साथ किया गया कोई प्रयास असफल नहीं होता।

सहरसा से विवेक कुमार यादव की रिपोर्ट …

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.