By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दीपिका पादुकोण पहुंचीं JNU तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा ‘बायकॉट छपाक’.

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

दीपिका पादुकोण पहुंचीं JNU तो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा ‘बायकॉट छपाक’.

सिटी पोस्ट लाइव : फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण  मंगलवार शाम को दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुँच गईं . उन्होंने हमले के शिकार हुए छात्रों से मिलकर उनके प्रति समर्थन जताया.गौरतलब है कि दो दिन पहले ही जेएनयू कैंपस में कुछ नक़ाबपोश लोगों ने छात्रों और टीचर्स को निशाना बनाया था और तोड़फोड़ की थी. इसके बाद से दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में छात्रों और अन्य लोगों ने इस घटना की निंदा करते हुए प्रदर्शन किए थे.

दीपिका के जेएनयू जाने की ख़बर आने के बाद ट्विटर पर बहुत सारे लोग #BoycottChhapaak हैश टैग इस्तेमाल कर रहे हैं.#BoycottChhapaak टॉप ट्विटर ट्रेंड कर रहा है. इस हैश टैग के साथ कुछ लोग दीपिका की आने वाली फ़िल्म छपाक के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं. हालांकि, बहुत से ट्विटर यूज़र इसका विरोध करते हुए दीपिका के प्रति समर्थन भी जता रहे हैं.दीपिका शाम साढ़े सात बजे के क़रीब यूनिवर्सिटी कैंपस पहुंचीं और वहां एकत्रित लोगों के साथ कुछ देर खड़ी रहीं. यहां उन्होंने स्टूडेंट्स यूनियन की अध्यक्ष आईशी घोष से भी मुलाक़ात की जिन्हें चोटें आई थीं.दीपिका ने वहां जुटे लोगों को संबोधित नहीं किया मगर कुछ लोगों से बातचीत करने के बाद वह लौट गईं. इस दौरान पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार भी वहां मौजूद थे.

जेएनयू के घटनाक्रम पर कई फ़िल्मी सितारों ने प्रतिक्रिया दी है और बहुत से लोग दिल्ली और मुंबई में छात्रों के साथ सड़कों पर भी उतरे हैं.दीपिका के जेएनयू जाने की ख़बर आने के बाद ट्विटर पर बहुत सारे लोग #BoycottChhapaak हैश टैग इस्तेमाल कर रहे हैं.विनीता हिंदुस्तानी नाम की यूज़र ने ट्वीट किया है, “दीपिका पादुकोण को ब्लॉक कर दिया है. मेरे लिए देश महत्वपूर्ण है, वो अभिनेत्री नहीं जो राष्ट्र विरोधियों के साथ खड़ी होती है.”

इमेज कॉपीराइट @Being_Vinita@BEING_VINITA

फ्रैंक अय्यर नाम के हैंडल से ट्वीट किया गया है, “रीट्वीट करें अगर आप दीपिका पादुकोण की फ़िल्म कभी नहीं देखेंगे.”

इमेज कॉपीराइट @FranklinnnMJ@FRANKLINNNMJ

डॉक्टर मोनिका लांगेह नाम की यूज़र लिखती हैं, “मैंने छपाक फ़िल्म देखने की योजना बना ली थी मगर वह एक्सपोज़ हो चुकी हैं. मैंने टिकट कैंसल कर दिया है.”

इमेज कॉपीराइट @drmonika_langeh@DRMONIKA_LANGEH

समर्थन में भी उठ रही हैं आवाज़ें

दीपिका का विरोध कर रहे लोगों के ख़िलाफ़ भी बहुत से लोग ट्वीट कर रहे हैं.

साक्षी जोशी नाम की यूज़र लिखती हैं, “हा हा, मुझे पता था यह ट्रेंड जल्दी आएगा. बीजेपी आईटी सेल आपका अंदाज़ा लगाना आसान है. मैं इस ट्वीट के ज़रिये आपके ट्रेंड में योगदान देती हूं. चिंता न करें, मैं पहले दिन, पहला शो देखूंगी.”

इमेज कॉपीराइट @sakshijoshii@SAKSHIJOSHII

आकाश जागीरदार लिखते हैं, “अब तो लाचार भक्तों को दीपिका पादुकोण के साथ साबुन को भी बायकॉट करना पड़ेगा.”

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.