By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लाइव सिंगिंग कसंर्ट में मशहूर प्‍लेबैक सिंगर जॉली मुखर्जी ने जीता पटना वासियों का दिल

;

- sponsored -

‘चांदनी वो मेरी चांदनी’, ‘आज हम तुम वो समन’, ’पिक चिक पक’ जैसे खूबसूरत गानों पर बॉलीवुड के मशहूर प्‍लेबैक सिंगर जॉली मुखर्जी ने लाइव सिंगिंग कंसर्ट के दौरान पटना वासियों का दिल जीत लिया।

-sponsored-

-sponsored-

लाइव सिंगिंग कसंर्ट में मशहूर प्‍लेबैक सिंगर जॉली मुखर्जी ने जीता पटना वासियों का दिल

सिटी पोस्ट लाइव : ‘चांदनी वो मेरी चांदनी’, ‘आज हम तुम वो समन’, ’पिक चिक पक’ जैसे खूबसूरत गानों पर बॉलीवुड के मशहूर प्‍लेबैक सिंगर जॉली मुखर्जी ने लाइव सिंगिंग कंसर्ट के दौरान पटना वासियों का दिल जीत लिया। मौका था  पाटलिपुत्रा स्थित द पाइन होटल के प्रांगण में रोटरी पटना ग्रेटर के स्‍थापना दिवस का, जहां जॉली मुखर्जी ने अपने गानों से पटना वासियों के लिए आज का शाम यादगार बना दिया। इस दौरान पटना के लोगों ने उनके गानों पर झूमते नजर आये।

इससे पहले रोटरी पटना ग्रेटर के साथ 100 नए सदस्‍य भी जुडे, यानी सौ नए लोगों ने रोटरी पटना ग्रेटर की सदस्‍यता ली। मौके पर देश के जानेमाने फियोथेरेपिस्ट, डॉ राजीव कुमार सिंह को रोटरी पटना ग्रेटर का अध्यक्ष भी मनोनीत किया गया। मालूम हो कि डॉ. राजीव कुमार सिंह बॉलीवुड हस्तियों के इलाज के लिए जानेजते हैं। इनमें  गोविंदा, अरबाज खान, सैफ अली खान, प्राण, आदित्य पंचोली, सहित बॉलीवुड के तमाम ऐसे नाम हैं, जो डॉ राजीव से सेवा लेते रहे हैं। साथ ही क्रिकेट टीम को भी इन्होंने अपनी सेवाएं प्रदान की हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

डॉ राजीव की पहचान इन सब से इतर समाजसेवा में इनका बहुत नाम रहा है, निशुल्क स्वास्थ जांच शिविर का आयोजन हो या, या जरूरतमंदों के लिए इलाज की व्यवस्था डॉ राजीव का नाम बिहार में बड़े गर्व से लिया जाता है। पटना से बाहर से आये मरीजो के रहने के लिए निशुल्क व्यवस्था कर इन्होंने समाजसेवा की एक नई परिभाषा गांधी है, और अब रोटरी पटना ग्रेटर के अध्यक्ष के तौर पर भी वो समाजसेवा के नए आयाम कायम करने को दृढसंकल्पित हैं।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्‍य अतिथि रोटेरियन गोपाल खेमका उपस्थित रहें। गेस्‍ट ऑफ ऑनर जॉली मुखर्जी थे। साथ ही गणमान्य अतिथि के तौर पर बिहार सरकार के मंत्री श्‍याम रजक, जदयू प्रवक्‍ता संजय सिंह, ओम प्रकाश, डॉ आशुतोष, अंकिता सिंह, खुशबू सिंह, डॉ मनोज, डॉ गोस्‍वामी, विशाल वर्मा, विशाल सिंह, सुरेंद्र सिंह, सुधा सिंह समेत पटना के गणमान्‍य डॉक्‍टर्स इंजीनियर्स और आईएएस अधिकारी उपस्थित रहें।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.