By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

रितिक रोशन के ब्रांड एचआरएक्स ने वॉकथन ऑक्सफेम ट्रेलवॉकर के साथ मिलाया हाथ

Above Post Content

- sponsored -

भारत के पहले घरेलू फिटनेस ब्रांड रितिक रोशन के एचआरएक्स ने सभी के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य, महिलाओं के अधिकारों तथा भारत के छह सबसे गरीब राज्यों में भेदभाव के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने के लिए एनुअल वॉकथन ऑक्सफेम ट्रेलवॉकर इंडिया के साथ साझेदारी की है।

Below Featured Image

-sponsored-

रितिक रोशन के ब्रांड एचआरएक्स ने वॉकथन ऑक्सफेम ट्रेलवॉकर के साथ मिलाया हाथ

सिटी पोस्ट लाइव : भारत के पहले घरेलू फिटनेस ब्रांड रितिक रोशन के एचआरएक्स ने सभी के लिए शिक्षा और स्वास्थ्य, महिलाओं के अधिकारों तथा भारत के छह सबसे गरीब राज्यों में भेदभाव के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने के लिए एनुअल वॉकथन ऑक्सफेम ट्रेलवॉकर इंडिया के साथ साझेदारी की है। बॉलीवुड अभिनेता और ब्रांड एचआरएक्स के संस्थापक और सह-मालिक ऋतिक रोशन ने कहा, “एचआरएक्स और मैं, सभी के लिए एक समान भारत में यकीन करते हैं। हम ऑक्सफेम ट्रेलवॉकर के साथ हाथ मिलाना चाहते हैं, जो भारत की बराबरी के लिए 100 किलोमीटर की सबसे बड़ी पैदल यात्रा है। यह एक वजह है जो फिटनेस और अच्छा करने का जुनून एक साथ लाता है।”

ऑक्सफैम ट्रेलवॉकर इंडिया मुंबई और बेंगलुरु में आयोजित किया गया है और इसने देश में 14 सफल संस्करण पूरे कर लिए हैं। पिछले साल पूरे भारत से लगभग 1600 लोगों ने इसमें हिस्सा लिया और एक समान दुनिया के लिए 100 किलोमीटर या 50 किलोमीटर पैदल चले। वॉकर्स द्वारा असम, बिहार, छत्तीसगढ़, झारखंड, ओडिशा और उत्तर प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, लिंग, वन अधिकार और भेदभाव के खिलाफ संघर्ष के क्षेत्र में चल रही ऑक्सफैम इंडिया की परियोजनाओं के लिए 5 करोड़ रुपये से ज्यादा का योगदान दिया।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

ऑक्सफैम इंडिया के सीईओ अमिताभ बेहर ने कहा, “हम इस साल एचआरएक्स के साथ साझेदारी करने को लेकर रोमांचित हैं। यह साझेदारी हमारे लिए लाखों एचआरएक्स प्रशंसकों और उनके नेटवर्क तक पहुँचने का एक अवसर है। उनका समर्थन हमें यह सुनिश्चित करने में हमारी लड़ाई को मजबूत करने में मदद करेगा कि गरीब बच्चे, विशेष रूप से लड़कियाँ स्कूलों में जाएँ। ये हमें अच्छी गुणवत्तापूर्ण और मुफ्त सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं के लिए और अधिक पैरवी करने के लिए प्रेरित करेगा और बाढ़ व आपदा पीड़ित परिवारों को सहायता उपलब्ध कराने में मददगार होगा।

ट्रेलवॉकर ने 9 देशों ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, फ्राँस, हाँगकाँग, भारत, कोरिया, न्यूजीलैंड, स्पेन और यूनाइटेड किंगडम के 17 शहरों में वॉकर्स और रनर्स को चुनौती देने वाले एक शीर्ष अंतरराष्ट्रीय फंडरेजर के रूप में खुद को सफलतापूर्वक स्थापित किया है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.