By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

करीना ने किया हिंदी मीडियम 2 में काम करने से इंकार, मेकर्स की नजर राधिका पर

- sponsored -

करीना कपूर ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद काम करने को हां कह दी थी लेकिन करीना ने फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये की मांग की थी। जो फिल्म के प्रोड्यूसर्स को यह मंजूर नहीं था.

-sponsored-

करीना ने किया हिंदी मीडियम 2 में काम करने से इंकार, मेकर्स की नजर राधिका पर

सिटी पोस्ट लाइव : करीना कपूर खान इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग में व्यस्त हैं। अटकले थी की करीना कपूर फिल्म हिंदी मीडियम कर सकती हैं लेकिन करीना कपूर ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। फिल्म हिंदी मीडियम से किनारा करने के पीछे फीस को बड़ी वजह बताया जा रहा है। करीना कपूर ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद काम करने को हां कह दी थी लेकिन करीना ने फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपये की मांग की थी। जो फिल्म के प्रोड्यूसर्स को यह मंजूर नहीं था. फिल्म के निर्माता 5 करोड़ रुपये देने को तैयार थे लेकिन करीना कपूर तैयार नहीं हुईं।

अब मेकर्स नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। मेकर्स की निगाह में टॉप पर राधिका आप्टे का नाम है। करीना कपूर जल्दी ही करण जौहर की फिल्म तख्त की शूटिंग शुरू करेंगी। तख्त में रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार हैं। बता दें इससे पहले जो इरफ़ान की हिंदी मीडियम आई थी उसनी सफलता के खूंटे गार दिए थे। फिल्म एक मीडियम क्लास फैमिली जो अपने बच्चे को पहले हाई-फाई socity देना चाहती थी, लेकिन अच्छे जगह एडमिशन नहीं मिलने के कारन वो गरीब बनने का नाटक करते हैं। फिल्म की पूरी कहानी शिक्षा का चरों ओर घुमती है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.