By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पावर स्टार पवन सिंह का गाना ‘कटनी ना होई ए बलम’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

HTML Code here
;

- sponsored -

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का जलवा इन दिनों कायम है। यही वजह है कि आज जब उनका गाना ‘कटनी ना होई ए बलम’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना 3 घंटे में 3 लाख के आंकड़े को पार कर गया।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का जलवा इन दिनों कायम है। यही वजह है कि आज जब उनका गाना ‘कटनी ना होई ए बलम’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना 3 घंटे में 3 लाख के आंकड़े को पार कर गया। पवन सिंह का यह गाना आज वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही रफ्तार पकड़ लिया।

लिंक : https://youtu.be/Y1DkEoWw4AU

दरअसल यह गाना कृषि प्रधान विषयों पर आधारित चैती गीत है। यूं कहें कि एक किसान और उसकी नई नवेली दुल्हन के बीच का संवाद इस गाने में देखने को मिल रहा है। जहां एक किसान की शादी आज के समय में होती है, जब खेतों में फसल पक गए होते हैं। उसकी कटनी करनी है और इसलिए वो अपनी पत्नी को भी कटनी करने को कहता है। इस पर पत्नी का जवाब आपको इस गाने में मिलेगा, जो रोमांस से भरपूर है। इसलिए आपको भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

वहीं, पवन सिंह ने अपने इस गाने को खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे किसान भाई एवं बहनों को डेडिकेटेड किया है और कहा है कि आप हमारा ये गाना सुनिए और झूम झूम कर अपनी मेहनत की फसल काटिये। उन्होंने कहा कि यह गाना सबों को पसन्द आ रहा है। इसके लिए सबों का शुक्रिया। आपको बता दें कि चैती गीत ‘कटनी ना होई ए बलम’ को खूबसूरत आवाज पवन सिंह ने दी है। लिरिक्स विकी विशाल का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। निर्देशक रवि पांडेय हैं।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.