By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लंदन के ऑक्सफोर्ड की गलियों में बनी फ़िल्म ‘प्रेम पुकार’ पोस्टर और ट्रेलर जल्द होगा लांच

HTML Code here
;

- sponsored -

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की सबसे महंगी फ़िल्म ‘प्रेम पुकार’ का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही लांच किया जाएगा, जिसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। इसकी जानकारी फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय ने दी

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह की सबसे महंगी फ़िल्म ‘प्रेम पुकार’ का पोस्टर और ट्रेलर जल्द ही लांच किया जाएगा, जिसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। इसकी जानकारी फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय ने दी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म भले अंग्रेजों की धरती पर बनी है, लेकिन स्वैग तो पूरा भोजपुरिया ही है। हमने इस फ़िल्म को एक बड़े स्केल पर बनाया है। तभी हमने फ़िल्म की शूटिंग ऑक्सफ़ोर्ड, कैम्ब्रिज, विंडसर कैसल, ऑक्सफ़ोर्ड स्ट्रीट जैसे मनोरम लोकेशन में शूट किया है।

गौरतलब है कि पवन की फ़िल्म ‘प्रेम पुकार’ यशी फिल्म्स प्रा. लि. व जुम्बिया एंटरटेनमेंट प्रस्तुत और डिवाइन फ़िल्म प्रोडक्शन यूके के बैनर तले बनने वाली फिल्म है। इस फ़िल्म को भोजपुरी पर्दे पर एक से बढ़ कर एक सफल फिल्में देने वाले निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म को लेकर पवन सिंह बेहद खुश हैं और कहते हैं कि फिल्म ‘प्रेम पुकार’ लाजवाब कहानी पर बनी है। लंदन के लोकेशन में भोजपुरी कहानी दर्शकों के लिए खास अनुभव वाला होगा आओके उन्हें बहुत पसंद भी आएगा। यह फ़िल्म अपनी माटी से दूर लंदन में अपने संस्कृति और संस्कारों को जिंदा रखे हुए है।

फिल्म ‘प्रेम पुकार’ में पवन सिंह और हर्षिका पुनिचा के साथ दीपक सिन्हा, पदम् सिंह, माया यादव, अनुराधा सिंह, संजय महानंदा, महिमा गुप्ता और अनन्या लीड रोल में हैं। फ़िल्म के निर्माता अभय सिन्हा व शिवांशु पांडेय हैं, जबकि लाइन प्रोड्यूसर यूके के विपुल शर्मा हैं। प्रेमांशु सिंह डायरेक्टर हैं।

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.