By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जोकर’ के सीक्वल की तैयारी, हॉलीवुड सुपर स्टार से 367 करोड़ की डील !

;

- sponsored -

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जोकर’ के सीक्वल की तैयारी चल रही है. 2019 में टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी हॉलीवुड मूवी ‘जोकर’ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी थी. दुनियाभर के दर्शकों ने एक्टर वॉकिन फीनिक्स की एक्टिंग की खूब सराहना की थी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जोकर’ के सीक्वल की तैयारी चल रही है. 2019 में टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनी हॉलीवुड मूवी ‘जोकर’ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी थी. दुनियाभर के दर्शकों ने एक्टर वॉकिन फीनिक्स की एक्टिंग की खूब सराहना की थी. सूत्रों के मुताबिक एक्टर वॉकिन फीनिक्स जोकर के सीक्वल के साथ लौटेंगे. वॉकिन को जोकर के 2 सीक्वल्स के लिए 50 मिलियन डॉलर यानी 367 करोड़ की डील ऑफर की गई है.

इससे पहले जोकर के सीक्वल बनाने को लेकर कोई तैयारी नहीं थी लेकिन क्रिटिकल और कमर्शियल सक्सेस के बाद वॉकिन और टॉड दोनों जोकर के सीक्वल्स की ओर हिंट दे रहे हैं. जोकर में परफॉरमेंस के लिए वॉकिन फीनिक्स अकेडमी अवॉर्ड जीते थे. इस साल जोकर को अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था. जोकर पहली R रेटेड फिल्म थी, यानि 17 साल से कम उम्र के लिए यह फिल्म प्रतिबंधित थी. फिल्म ने एक बिलियन से अधिक की कमाई की थी.

द मिरर के मुताबिक वॉकिन फीनिक्स ने पहले जोकर को एक स्टैंड अलोन मूवी माना था लेकिन अब उनकी यह सोच बदल गई है. वॉकिन फीनिक्स पिछले साल हुए विवादों के बावजूद वे इस किरदार को दोबारा पर्दे पर निभाना चाहते हैं. स्क्रिप्ट्स लिखे जा रहे हैं और वॉकिन इसमें बहुत व्यस्त हैं. निर्देशक टॉड फिलिप्स, एक्टर वॉकिन फीनिक्स और प्रोड्यूसर ब्रैडली कूपर के साथ लॉन्ग टर्म कमिटमेंट के तहत वे अगले चार सालों में जोकर के दो सीक्वल्स लाने की सोच रहे हैं.

;

-sponsored-

Comments are closed.