By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

संधू की भूमिका निभा रहे पंजाबी अभिनेता को असली बलविंदर सिंह से मिल रही है ट्रेनिंग

- sponsored -

0

रणवीर सिंह और टीम धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म ’83’ की तैयारी कर रहे ।रणवीर सिंह और संपूर्ण टीम को स्वयं किंवदंतियों द्वारा ट्रेनिंग करेगें | इस ट्रेनिंग सेशन में बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ टीम को अपना मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

संधू की भूमिका निभाएंगे पंजाबी अभिनेता अम्मी विर्क, बलविंदर सिंह से मिलेगी ट्रेनिंग

सिटी पोस्ट लाइव – फिल्म ’83’ में पूर्व क्रिकेटर दिग्गज बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभा रहे पंजाबी अभिनेता-गायक अम्मी विर्क को इन दिनों स्वयं लीजेंड द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है। बलविंदर सिंह संधू की गेंदबाजीकी शैली सीखने के लिए रील बलविंदर सिंह संधू इन दिनों असली गेंदबाज की निगरानी में अभ्यास कर रहे हैं।अम्मी विर्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह पूर्व तेज गेंदबाज बलविंदर सिंह संधू से गेंदबाजी के गुण सीखते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए अम्मी विर्क ने लिखा,”Spinning times are coming up!! Real training with my Real avatar Balwinder Singh Sandhu sir from the Dharamshala boot camp. #Relive83 @AmmyVirk #BalwinderSinghSandhu @RanveerOfficial @kabirkhankk @MadhuMantena @vishinduri @RelianceEnt @83thefilm”.

रणवीर सिंह और टीम धर्मशाला में अपनी आगामी फिल्म ’83’ की तैयारी कर रहे हैं। रणवीर सिंह और संपूर्ण टीम को स्वयं किंवदंतियों द्वारा ट्रेनिंग प्राप्त हो रही है। इस ट्रेनिंग सेशन में बलविंदर सिंह संधू और मोहिंदर अमरनाथ टीम को अपना मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं। कुछ दिन पहले, रणवीर सिंह ने कपिल देव के साथ एक तस्वीर साझा की थी जिसमें किंवदंती खुद रणवीर को प्रशिक्षित करते हुए नजर आये और अब रील बलविंदर सिंह संधू (अम्मी विर्क) ने भी असली गेंदबाज से ट्रेनिंग लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है।इस यादगार जीत को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक खासा उत्साहित है।1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ’83’ रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

Also Read

-sponsored-

इससे पहले, निर्माताओं ने ’83’ में विश्व कप उठाने वाली पूरी पूर्व टीम के साथ फिल्म की घोषणा करने के लिए एक कार्यक्रम की मेजबानी की थी।कबीर खान द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स फिल्म में भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण जीत में से एक दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। फिल्म को वास्तविक स्थानों पर फिल्माया जाएगा और अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। कप्तान कपिल देव के नेतृत्व में, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप की पहली जीत दिलाई थी, 1983 के विश्व कप ने क्रिकेट प्रेमियों के दिमाग में एक गहरी छाप छोड़ दी थी। देश की “सबसे बड़ी खेल फिल्म” के रूप में चिन्हित फ़िल्म ’83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज है।

-sponsered-

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More