By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दिल छू लेने वाला है सलोनी भारद्वाज का गाना ‘तुमसे नाता है’

- sponsored -

हमारे जीवन में हर रिश्ते का अपना महत्व है। उनमें से एक रिश्‍ता भाई – बहन का है, जिसमें मस्ती और प्यार, देखभाल और डेवोशन, निर्भरता और त्याग छलकता है।

-sponsored-

दिल छू लेने वाला है सलोनी भारद्वाज का गाना ‘तुमसे नाता है’

सिटी पोस्ट लाइव : हमारे जीवन में हर रिश्ते का अपना महत्व है। उनमें से एक रिश्‍ता भाई – बहन का है, जिसमें मस्ती और प्यार, देखभाल और डेवोशन, निर्भरता और त्याग छलकता है। इस रिश्ते की सुंदरता को महसूस करते हुए सिंगर सलोनी भारद्वाज ने प्रवल रंजन के साथ मिलकर गाना ‘तुमसे नाता है’ गाया है, जो दिल को छू लेने वाला है। इस गाने के माध्‍यम से भाई – बहन के बीच की पवित्र भावनाओं को उकेरने का प्रयास किया गया है।

इस गाने को ग्रीन रिकॉर्डस ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जो अब वायरल हो रहा है। गाने का लिरिक्‍स दीपक भारद्वाज ने तैयार किया है और म्‍यूजिक कंपोज भी दीपक ने ही किया है। इसके प्रोड्यूसर मृणमोई हैं। गाने के म्‍यूजिक वीडियो में नमन, श्रुति कबीर, गुंजन, सलोनी और परवाल हैं। इसके सिनेमेटोग्राफर रॉबी सागर हैं और डायरेक्‍टर प्रिंस सोनी हैं। गाने की शूटिंग भी बेहतरीन लोकेशन पर की गई है।

Also Read

-sponsored-

‘तुमसे नाता है’ को लेकर सलोनी भारद्वाज ने कहा कि यह गाना मेरे दिल के करीब है। दुनिया का सबसे पवित्र रिश्‍ता भाई – बहन का होता है। जिनकी भाई – बहन नहीं होती है, वो इसकी अहमियत खूब समझते हैं। वैसे इस गाने के जरिये हमने भाई – बहन के बीच छोटे – छोटे हर्ट टचिंग पलों को संवारने की कोशिश की है, जो आपको मेसमराइज कर देगा। इस गाने की खूबसूरत म्‍यूजिक गाने को और भी खूबसूरत बनाती है। मैं इसको लेकर बेहद एक्‍साइटेड हूं और लोगों को यह पसंद भी आ रही है। इस बात की खुशी भी है। जिन्‍होंने अब यह गाना नहीं सुना है, उनसे अपील है कि वे एक बार इसे जरूर देखें।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.