By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मिर्ज़ापुर का सीजन 2 हुआ रिलीज़, दर्शकों के बीच दिखा जबरदस्त क्रेज़

;

- sponsored -

वेब सीरीज को लेकर युवाएं सक्रिय हो चुके हैं और इसके लिए उनमें शानदार क्रेज़ देखने को मिलता है.ऐसे तो ओटीटी प्लेटफार्म पर कई वेब सीरीज हैं जो बहुत चर्चित हैं और लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. उन्ही सारे वेब सीरीज में से एक चर्चित और दर्शकों में पॉपुलर वेब सीरीज है मिर्ज़ापुर.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: वेब सीरीज को लेकर युवाएं सक्रिय हो चुके हैं और इसके लिए उनमें शानदार क्रेज़ देखने को मिलता है.ऐसे तो ओटीटी प्लेटफार्म पर कई वेब सीरीज हैं जो बहुत चर्चित हैं और लोगों द्वारा पसंद भी किया जा रहा है. उन्ही सारे वेब सीरीज में से एक चर्चित और दर्शकों में पॉपुलर वेब सीरीज है मिर्ज़ापुर.

दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की वजह से आज यानी 23 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर सीजन 2 को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर दर्शकों के लिए रिलीज़ किया जा चूका है. मिर्ज़ापुर सीजन 1 को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त क्रेज़ देखने को मिला था. मिर्ज़ापुर 1 में मशहूर कलाकार जैसे पंकज त्रिपाठी (कालीन), अली फज़ल (गुड्डू), विक्रांत मेस्सी (बबलू), दिव्येंदु शर्मा (मुन्ना भैया) ने लोगों से खूब सुर्खियां बटोरी.

सीजन 1 की कामयाबी को देखते हुए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सीजन 2 भी दर्शकों को पूरी तरह से मनोरंजन करने में कामयाब होगा. मिर्ज़ापुर पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज़ होते ही दर्शकों में पूरा सीजन देखने की जिज्ञासा जाग चुकी थी और वे सभी पुरे सीजन के रिलीज़ होने का बेसब्री से इन्तेजार कर रहे थे जो आज खत्म हो चुका है क्योंकि मिर्ज़ापुर का सीजन 2 आज दर्शकों के बीच रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर के मुताबिक यह सीरीज भी बदले की भावना, हिंसा और एक्शन सीक्वेंस से भरपूर है जो लोगों को बेशक पसंद आने वाला है.

;

-sponsored-

Comments are closed.