By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

क्या है इस वायरल फोटो का राज, जिसपर भड़क गयी भोजपुरी गायिका देवी

- sponsored -

भोजपुरी गायिका देवी को लेकर एक खबर वायरल हो रही है जिसमें देवी के बारे में बताया जा रहा है कि देवी ने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली है. उनके साथ एक विदेशी नागरिक कि तस्वीर फेसबुक पर बड़ी तेजी से वायरल किया जा रहा है.

Below Featured Image

-sponsored-

क्या है इस वायरल फोटो का राज, जिसपर भड़क गयी भोजपुरी गायिका देवी

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी गायिका देवी को लेकर एक खबर वायरल हो रही है जिसमें देवी के बारे में बताया जा रहा है कि देवी ने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली है. उनके साथ एक विदेशी नागरिक कि तस्वीर फेसबुक पर बड़ी तेजी से वायरल किया जा रहा है. इस बात की जानकारी जब गायिका देवी को मिली तो वो भड़क गई. और सोशल मीडिया पर उनकी भड़ास निकली है. देवी ने वायरल करने वाले लोगों से कहा कि मै जिससे भी शादी करूं, इससे किसी को क्या मतलब है. ये मेरा निजी मामला है. इसमें हस्तक्षेप करना अनुचित है, असंवैधानिक है और आपराधिक भी है.

बता दें गुरुवार को एक पोस्ट किसी फेसबुक यूजर ने एक पोस्ट डाला था जिसमें देवी युवक के साथ बुर्के में नजर आ रही थी. जिसके बाद आज देवी ने लिखा कि इधर मेरा एक न्यूज़ वायरल हो गया है कि मैंने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली है। इस न्यूज़ को मैं सर्वप्रथम पूरी तरह से ख़ारिज करती हूँ। सत्य बात यह है कि मैंने अभी तक शादी भी नहीं की है। मेरे एक ब्राज़ीलियन फैन और मित्र ‘फैब’ जरूर हैं और मैंने मीडिया में सिर्फ यह कहा था कि यदि सबकुछ अनुकूल रहा तो मैं उनसे शादी कर सकती हूँ। दूसरी बात यह है कि फैब मुस्लिम नहीं है, वे किसी धर्म में विश्वास नहीं करते, किन्तु उनका जन्म एक इसाई परिवार में जरूर हुआ है।

Also Read

-sponsored-

मैं स्वयं किसी खास धर्म की जगह सभी धर्मों में व्याप्त मानव धर्म में विश्वास करती हूँ। मैं हर अच्छे इंसान की क़द्र करती हूँ चाहे वह हिन्दू हो, मुसलमान हो या इसाई हो। धर्म और शादी यह किसी का निजी मामला है। इसमें हस्तछेप करना अनुचित है , असंवैधानिक है और आपराधिक भी है। कुछ तत्व इस बात को नहीं समझते हैं। मेरी छवि को छतिग्रस्त करने के लिये झूठी अफवाहे फैलते हैं। जब मैं एक अवार्ड फंक्सन में दुबई गई थी तो वहां अरबियन परिधान में हमने एक फोटो खिंचवाई थी। फैब ने सफ़ेद रोब पहना था और कौतुहल वश मैंने भी बुरका पहना था। शूटिंग के दौरान कभी कभी मुझे बुरका भी पहनना पड़ता है। उसी फोटो को देख कर एक शरारती लड़के ने इसे हिन्दू – मुस्लिम का गलत रंग दे दिया और झूठा न्यूज़ बनाकर प्रसारित कर दिया।

मैं अपने प्रशंसकों से यही कहना चाहती हूँ कि मैं सिर्फ एक गायिका ही नहीं हूँ, मैं सदा से उच्च स्तरीय विचारों के लिये भी जानी जाती हूँ। अतः मेरे सभी प्रशंसक भी संयम पूर्वक इस झूठे न्यूज़ का खंडन करें। एक मुस्लिम युवक से शादी करने पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इस खबर को किसी ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया है जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस बारे में अब देवी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट लिखकर इसका खंडन किया है. देवी ने खबर का खंडन करते हुए लिखा, ‘इधर मेरा एक न्यूज़ वायरल हो गया है कि मैंने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली है. इस न्यूज़ को मैं सर्वप्रथम पूरी तरह से खारिज करती हूं. सत्य बात यह है कि मैंने अभी तक शादी भी नहीं की है. मेरे एक ब्राजीलियन फैन और मित्र ‘फैब’ जरूर हैं और मैंने मीडिया में सिर्फ यह कहा था कि यदि सबकुछ अनुकूल रहा तो मैं उनसे शादी कर सकती हूं.’

My Diary Notes – 145मेरा फेक न्यूज़ वायरल।इधर मेरा एक न्यूज़ वायरल हो गया है कि मैंने एक मुस्लिम युवक से शादी कर ली…

Gepostet von Devi Kumar am Donnerstag, 7. November 2019

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.