By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के शरद ने बढ़ाया मान, केबीसी में एक्स्पर्ट के रूप में 50 लाख के सवाल का दिया जवाब

;

- sponsored -

बिहार के ऐसे कई व्यक्ति हैं जिन्होंने अपने राज्य या देश से बाहर जाकर अपना परचम लहराया है. वहीं खबर है टी.वी के चर्चित शो केबीसी का जहां एक्सपर्ट के रूप में बिहार के सामाजिक उद्यमी शरद विवेक सागर ने 50 लाख रुपये का जवाब देकर फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता बोमन इरानी को जिताया.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के ऐसे कई व्यक्ति हैं जिन्होंने अपने राज्य या देश से बाहर जाकर अपना परचम लहराया है. वहीं खबर है टी.वी के चर्चित शो केबीसी का जहां एक्सपर्ट के रूप में बिहार के सामाजिक उद्यमी शरद विवेक सागर ने 50 लाख रुपये का जवाब देकर फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता बोमन इरानी को जिताया.

बता दें कि, केबीसी में अभी खास कर्मवीर एपिसोड चल रहा है. जिसमे इस साल के ग्लोबल टीचर प्राइज के विजेता महाराष्ट्र के रंजीत डिसले और मशहूर एक्टर बोमन ईरानी को बुलाया गया है. वहीं इस एपिसोड में 50 लाख रुपए का सवाल भारत के प्रथम उपराष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन के किताबों के बारे में था, जिसका सही जवाब देकर उन्होंने बोमन ईरानी और रणजीत डिस्ले को यह धनराशि दिलवाई.

वहीं खबर की माने तो, अक्टूबर महीने में शरद सागर को कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में देश के सबसे कम उम्र के एक्सपर्ट के रूप में आमंत्रित किया था और अब तक केबीसी के कई एपिसोड में इन्होंने प्रतिभागियों के कठिन सवालों का जवाब देकर उन्हें धनराशि जितवाई है.

;

-sponsored-

Comments are closed.