By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सेक्स गुरु की भूमिका में नजर आयेगी सोनाक्षी सिन्हा, क्या करेगें बिहारी बाबू

;

- sponsored -

शत्रुघ्न सिन्हा की बिटिय सोनाक्षी सिन्हा अब फ़िल्मी परदे पर सेक्स सम्बन्धी बीमारियों का ईलाज करती नजर आयेगीं. वो खुलकर सेक्स पर बातचीत करेगीं.’दबंग’ फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा पहली बार सेक्स कॉमेडी फ़िल्म ‘ख़ानदानी शफ़ाख़ाना’ में नज़र आएंगी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सेक्स से जुडी बीमारियों का ईलाज करेगी सोनाक्षी सिन्हा, क्या करेगें बिहारी बाबू

सिटी पोस्ट लाइव :  शत्रुघ्न सिन्हा यानी बिहारी बाबू की बिटिया फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अब फ़िल्मी परदे पर सेक्स सम्बन्धी बीमारियों का ईलाज करती नजर आयेगीं. वो खुलकर सेक्स पर बातचीत करेगीं.’दबंग’ फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा पहली बार सेक्स कॉमेडी फ़िल्म ‘ख़ानदानी शफ़ाख़ाना’ में नज़र आएंगी.

अबतक केवल पारिवारिक फ़िल्मों में नज़र आने वाली सोनाक्षी सेक्स जैसे विषयों पर आधारित फ़िल्मों में काम करने से बचती रही हैं.लेकिन पहलीबार वो फिल्म ‘ख़ानदानी शफ़ाख़ाना’ फ़िल्म में बेबी बेदी का किरदार निभा रही हैं, जिसे विरासत में मामाजी का ख़ास शफ़ाख़ाने को चलाने की ज़िम्मेदारी मिली है.इस शफ़ाख़ाने में लोग सेक्स संबंधी परेशानियों के इलाज के लिए आते हैं और सोनाक्षी सिन्हा खुलकर उनकी सेक्स समस्याओं पर बातचीत करती नजर आयेगीं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

सोनाक्षी का कहना है कि सेक्स जैसा टॉपिक से मैं बचती थी. मुझे लगता था कि एक पारिवारिक फिल्म करनेवाली लड़की इस तरह की फ़िल्में कैसे कर सकती है. सोचती थी मेरे माता-पिता क्या सोंचेगें?लेकिन स्क्रिप्ट पढने के बाद सोनाक्षी का ईरादा बदल गया. स्क्रिप्ट पढने के बाद उन्हें लगा कि उन्हें ऐसी फ़िल्में ही करनी चाहिए जो आज के दौर की कहानी बयां करती हो.”

सोनाक्षी मानती हैं कि भारत में आज भी सेक्स पर बात करना कठिन है. इस पर लोग बात करने से कतराते हैं जबकि बात करने में कोई बुराई नहीं है.”जब सर्दी-जुकाम, बुखार के लिए आप डॉक्टर के पास जा सकते हैं तो यौन सम्बन्धी बीमारियों पर बात करने के लिए क्यों नहीं? यह जागरूकता लाना ज़रूरी है.”

सोनाक्षी सिन्हा का मानना है कि जागरूकता लाने के लिए इस विषय को स्कूली पढ़ाई में शामिल किया जाना चाहिए. सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि “अगर बच्चों को बताया नहीं जाएगा तो वे ग़लत माध्यमों से इसकी जानकारी जुटाएंगे. बच्चो से इस विषय में बात करने में भारत के माता-पिता बहुत शर्मिंदगी महसूस करते हैं पर अब समझना ज़रूरी है कि ये शर्मिंदगी की बात नहीं है बल्कि यह बेहद जरुरी है.”

सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वो भी उन लोगो में से हैं जिन्होंने कभी अपने मां-बाप से सेक्स जैसे विषयों पर बात नहीं की. स्कूल और कॉलेज के दिनों में दोस्त से इस बारे में जाना. सोनाक्षी का कहना है कि यह फ़िल्म फ़िल्म पारिवारिक है, जिसे बच्चे-बुज़ुर्ग सब साथ बैठकर देख सकते हैं.”

सोनाक्षी  फ़िल्म की निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता की तारीफ़ करते हुए  कहती हैं कि एक महिला निर्देशक होने के नाते उन्होंने संजीदगी से इस विषय को संभाला है, जो एक पुरुष निर्देशक नहीं कर सकता था.

गौरतलब है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में क़रीब नौ सालों से काम कर रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने कई सफल फ़िल्में कर चुकी हैं.दबंग, लूटेरा, अकीरा, र… राजकुमार, हैपी फिर भाग जाएगी, नूर और अन्य फ़िल्मों के सफ़र में उन्होंने ख़ुद में बहुत बदलाव देखा है. सोनाक्षी कहती हैं कि जब दबंग के साथ उनकी शुरुआत हुई थी तब सोचा नहीं था की यह फिल्म इस पायदान तक पहुंच जाएंगी. सोनाक्षी कहती हैं, ”जब शुरुआत हो ही गई तो सीखना शुरू किया, जो भी सीखा फ़िल्मी सेट पर ही सीखा है.”

शिल्पी दासगुप्ता निर्देशित ‘ख़ानदानी शफ़ाख़ाना’ में सोनाक्षी सिन्हा के आलावा अनु कपूर, वरुण शर्मा और रैपर बादशाह भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होगी.अब देखना ये है कि पारिवारिक फिल्मों में ही अबतक नजर आनेवाली सोनाक्षी इस तरह की फिल्म में क्या कमाल दिखा पाती हैं.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.