By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

8 मिलियन पार हुआ गाना ‘नाच के मलकिनी’, सारेगामा हम भोजपुरी पर पसंद आ रहा खेसारी

HTML Code here
;

- sponsored -

भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव, अभिनेत्री पाखी हेगड़े और आकांक्षा दुबे की तिकड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है, यही वजह है कि अभी हाल में रिलीज अब तक का सबसे महंगा गाना ‘नाच के मलकिनी’ को 8 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारीलाल यादव, अभिनेत्री पाखी हेगड़े और आकांक्षा दुबे की तिकड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है, यही वजह है कि अभी हाल में रिलीज अब तक का सबसे महंगा गाना ‘नाच के मलकिनी‘ को 8 मिलियन व्यूज मिल चुके है. यानी अब तक इस गाने को 8,109,346 लोगों ने देखा है. यह गाना सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ था, जो अब इतना वायरल हो रहा है कि हर जगह इस गाने के ही चर्चे हैं. यह चैनल हमेशा से गुणवत्ता पूर्ण वीडियो लाता रहा है. उसी कड़ी में ये गाना है.

बता दें कि इस गाने ने रिलीज के ही दिन वायरल होने के संकेत दे दिए थे, जब गाने को रिलीज के बाद महज 24 घंटों में ही तीन मिलियन व्यूज मिल गया था और मिनट इसकी रफ्तार बेहद तेजी से बढ़ रही थी, जो आज भी जारी है. अब वो वक्त दूर नहीं जब खेसारी, पाखी और आकांक्षा का गाना ‘नाच के मलकिनी’ 10 मिलियन के आंकड़े को पार करेगी और नया रिकॉर्ड कायम करेगी. इस गाने को काफी महंगा शूट किया गया है, जिसकी वजह से यह वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो को मिले रेस्पोंस के बाद खुद खेसारी ने पाखी और आकांक्षा के साथ मिलकर दर्शकों का आभार व्यक्त किया है और कहा कि वे इसी तरह इस गाने को अपना प्यार और आशीर्वाद देते रहे हैं और गाने को 50 मिलियन तक जल्द से जल्द ले जाएँ, क्यूंकि ये आपका ही गाना है.

लिंक : https://youtu.be/dW9GCps4_-Y

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

गाने की शुरुआत बेहद धांसू है. इसमें खेसारीलाल यादव, पाखी हेगड़े और आकांक्षा दुबे की टेकडी ने बेजोड़ समां बंधा है. गाना ‘नाच के मलकिनी’ थोड़ा पार्टी थोड़ा डिस्को सॉन्ग जैसा है. इस गाने को खेसारीलाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा का है. लिरिक्स विशाल भारती का है. डायरेक्टर गुंजन सिंह कश्यप हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा ( Ranjan Sinha) हैं. कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा का है और डीओपी वेंकट महेश का है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.