City Post Live
NEWS 24x7

प्रेमी को कोर्ट परिसर तक घसीटते हुए लेकर पहुंची महिला.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  इश्क, अवैध संबंध और बेवफाई करना एक युवक को महंगा पड़ा है.औरंगाबाद के एक युवक ने एक शादीशुदा महिला के साथ प्यार का नाटक कर 3 साल तक फिजिकल रिलेशन बनाया  और बाद में उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसका वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर दिया. महिला के पति ने उसे छोड़ दिया, लेकिन युवक को घसीटते हुए औरंगाबाद कोर्ट परिसर लेकर पहुंच गई. यहां युवक रोने लगा और हाथ जोड़कर माफी मांगता दिखा तो महिला ने कहा रोकर करो या हंसकर. शादी तो करनी होगी. दोनों के बीच यहां काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

 नबीनगर थाना क्षेत्र की एक महिला का अम्बा थाना के नरहर अम्बा के अरूण कुमार साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला का आरोप है कि दोनों के बीच चोरी-छिपे तीन साल तक यह रिलेशन चलता रहा. बाद में युवक महिला से पीछा छुड़ाने की कोशिश करने लगा. इसके साथ ही उसने महिला का आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो पति और देवर के पास पहुंच गया जिसके बाद उसे पति ने छोड़ दिया.पति द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद महिला अब बेघर हो गई और उसने युवक से शादी करने को कहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुआ. इस पर महिला भड़क गई. वह युवक को पकड़कर औरंगाबाद कोर्ट पहुंची, जहां एक वकील ने दोनों की शादी का एकरारनामा सह शपथ पत्र भी तैयार किया. साथ रहने के एग्रीमेंट पर युवक हस्ताक्षर करने से इनकार करने लगा. इसी को लेकर बहस हो गई.

महिला के दबाव बनाने पर युवक ने अपनी गलती स्वीकारते हुए माफी मांगी. उसने कहा कि मुझे बख्श दो, लेकिन महिला ने कहा कि मेरे पति ने तुम्हारी वजह से छोड़ दिया. अब एक बच्चे को लेकर कहां जाउंगी. तुमने मेरे साथ संबंध बनाए. सबकुछ किया और वीडियो बनाकर वायरल तक किया. अब तुमको छोड़कर नहीं जा सकती. तुम रोकर करो या हंसकर करो, शादी तो मुझसे ही करनी होगी. फिलहाल यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है. पुलिस दोनों के बीच मध्यस्थता का प्रयास कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.