By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस ज्वाइन करते ही धर्म पे उठी ऊँगली

Above Post Content

- sponsored -

इन दिनों देश भर में चुनाव का माहौल है… कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम राजनीतिक पार्टियों से जुड़ चुका है. इनमें से कुछ नाम तो सिर्फ अफवाह रही लेकिन कुछ स्टार्स राजनीति का हिस्सा बन गए.

Below Featured Image

-sponsored-

उर्मिला मातोंडकर के कांग्रेस ज्वाइन करते ही धर्म पे उठी ऊँगली

सिटी पोस्ट लाइव – इन दिनों देश भर में चुनाव का माहौल है… कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम राजनीतिक पार्टियों से जुड़ चुका है. इनमें से कुछ नाम तो सिर्फ अफवाह रही लेकिन कुछ स्टार्स राजनीति का हिस्सा बन गए. इन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड में ‘छम्मा छम्मा’ और रंगीला ‘गर्ल’ के नाम से मशहूर फिल्‍म स्‍टार उर्मिला मातोंडकर. उर्मिला राजनीतिक पारी शुरू करने जा रही हैं. उर्मिला मातोंडकर बीती 27 मार्च को कांग्रेस में शामिल हो गईं. उर्मिला ने दिल्‍ली में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर आधिकारिक रूप से पार्टी की सदस्‍यता ग्रहण कर ली. उनके कांग्रेस ज्वाइन करते ही सोशल मीडिया पर अजीब से सवाल उठने लगे.

नामांकन दाखिल करने के कुछ देर बात ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा. दरअसल, उर्मिला मातोंडकर ने खुद से 9 साल छोटे कश्मीरी मुस्लिम युवक से शादी की है. उनके पति का नाम मोहसिन अख्तर मीर है. सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि उर्मिला ने निकाह के लिए इस्लाम धर्म कबूल किया था. शादी के बाद उन्होंने अपना नाम ‘मरियम अख्तर मीर’ रख लिया था. तब से लेकर अब तक ट्रोलर्स उर्मिला को इसे लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

जहां एक तरफ उर्मिला ने अब तक इन ट्रोल्स पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं है वहीं दूसरी तरफ उनके पिता श्रीकांत मातोंडकर ने ट्रोलर्स की जमकर खबर ली. उन्होंने कहा ‘ऐसा घिनौना काम करने वाले कुछ सोशल मीडिया के कुछ खराब एलिमेंट्स. ऐसे लोगों से उर्मिला को परेशान होने की जरूरत नहीं है.’

बात करें फिल्मों की तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट मराठी फिल्म ‘झाकोला’ (1980) से की थी. ‘कलयुग’ (1981) उनकी पहली हिंदी फिल्म थी. इसके बाद उर्मिला को फिल्म ‘मासूम’ से पहचान मिली. उर्मिला मातोंडकर लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने 2018 में इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में एक डांस नंबर के जरिए कमबैक की कोशिश की थी लेकिन ये कोशिश नाकाम रही.

वहीं उर्मिला की शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. उर्मिला और मोहसिन की पहली मुलाकात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में हुई थी. बताया जाता है कि दोनों पहली मुलाकात में एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. मोहसिन 2007 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट के सेकेंड रनर अप रह चुके हैं. उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म ‘लक बाइ चांस’ में भी काम किया है.

बता दें कि कश्मीरी मुस्लिम बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर से साल 2015 में शादी की थी. मोहसिन उर्मिला से 9 साल छोटे हैं… दोनों की शादी एक वक्त पर काफी सुर्खियों में रही थी. उर्मिला मातोंडकर 90 के दशक की सफल अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक लंबा सफर तय किया है. अब उनका राजनीतिक सफर शुरू हो रहा है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.