By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेहतरीन तीज स्पेशल गाने लेकर आया है विजय लक्ष्मी भोजपुरी, लोगों को आ रहा खूब पसंद

HTML Code here
;

- sponsored -

सुहागिन द्वारा अपनी पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए किये जाने वाले निर्जला व्रत तीज को संगीत के माध्यम से ख़ास बनाने लिए म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने खास तैयारी के तहत एक से बढ़ कर एक 3-3 तीज स्पेशल गाने रिलीज किए.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सुहागिन द्वारा अपनी पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए किये जाने वाले निर्जला व्रत तीज को संगीत के माध्यम से ख़ास बनाने लिए म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून ने खास तैयारी के तहत एक से बढ़ कर एक 3-3 तीज स्पेशल गाने रिलीज किए. विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के ये तीन नये गाने तीज व्रत कथा, तीज के बरतिया और रखिहs अमर मोर सुहाग हैं, जो लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. तीनों गाने एक दुसरे से अलग हैं, लेकिन फिर भी तीनो गाने लोगों को भक्ति से ओतप्रोत कर देने वाली है.

Link : https://youtu.be/4gNU-MHrQqY

सामाजिक व पारिवारिक भोजपुरी गीतों को लेकर इन दिनों श्रोताओं के बीच लोकप्रिय हुई म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून के यूट्यूब चैनल पर रिलीज गाना तीज व्रत कथा तीज के महत्व को बताता है, इसलिए यह गाना लोग खूब सुन भी रहे हैं. तीज व्रत कथा को आनंद मोहन पांडेय ने गाया है. लिरिक्स अमन अलबेला का है. म्यूजिक लार्ड जी का है. डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. कलाकार आनंद मोहन पांडेय, नेहा सिद्दीकी, ऐश्वर्या झा और निशा तिवारी व अन्य हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

Link : https://youtu.be/xsAkgawrCW8

विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून का दूसरा गाना ‘रखिहs अमर मोर सुहाग’ है, जिसे अंजली भारती ने गाया है. इस गाने में हरितालिका तीज व्रत को लेकर बाबा भोलनाथ की महिमा की गई है और अपने पति के लिए अमरत्‍व की कामना की गई है. गाने का धुन बेहद सुरीला है. इस गाने में नेहा सिद्दिकी, ऐश्‍वर्या झा और इनायत मुख्‍य भूमिका में नजर आ रही हैं. लिरिक्‍स तरूण पांडेय का है और म्‍यूजिक लॉर्ड जी का है. डीओपी विजय कुमार और एडिटर संतोष यादव हैं, जिन्‍होंने गाने का फिल्‍मांकन बेहद जबरदस्‍त तरीके से किया है.

Link : https://youtu.be/KC7Woauy8SM

गाना ‘तीज के बरतिया’ विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून का तीसरा तीज स्‍पेशल भोजपुरी गाना है. हिंदू धर्म में हरतालिका तीज के व्रत का बहुत महत्व है. इस दिन सुहागिनें अपनी पति की लंबी आयु और सुख-समृद्धि के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. इस गाने में यही दिखाया गया है कि कैसी तीज का व्रत करना चाहिए. इस गाने को नीतू श्री ने गाया है और लिरिक्‍स अमन अलबेला का है. म्‍यूजिक शिशिर पांडेय का है. नेहा सिद्दिकी के साथ ऐश्‍वर्या झा, प्रियंका, कंचन और रूपा सिंह इस गाने में नजर आ रही हैं. सिनेमेटोग्राफर रंजीत कुमार सिंह और कोरियोग्राफर बब्‍बू जी हैं, जबकि इन तीनों गानों के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.