By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

1920 और राज के बाद अब विक्रम भट्ट की नई हॉरर फिल्‍म ‘घोस्ट’18 अक्‍टूबर को होगी रिलीज

;

- sponsored -

विक्रम भट्ट ने ‘1920’ और ‘राज़’ जैसी फिल्मों के साथ देश में हॉरर जॉनर में जबरदस्त काम किया है। सी क्रम में लंबे समय बाद अब वे एक और फिल्म ‘घोस्ट’ लेकर आ रहे हैं, जो एक बार फिर दर्शकों में सिहरन पैदा करने जा रही है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

1920 और राज के बाद अब विक्रम भट्ट की नई हॉरर फिल्‍म ‘घोस्ट’18 अक्‍टूबर को होगी रिलीज

सिटी पोस्ट लाइव : विक्रम भट्ट ने ‘1920’ और ‘राज़’ जैसी फिल्मों के साथ देश में हॉरर जॉनर में जबरदस्त काम किया है। सी क्रम में लंबे समय बाद अब वे एक और फिल्म ‘घोस्ट’ लेकर आ रहे हैं, जो एक बार फिर दर्शकों में सिहरन पैदा करने जा रही है। यह फिल्‍म 18 अक्‍टूबर से देशभर के सिनेमाघरों में होगी। इस फिल्‍म का पोस्‍टर निर्माताओं ने कल  शाम 6.6.6 पर पोस्टर जारी किया, क्योंकि इस समय 666 का संबंध शैतान से होता है।

विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी प्रोडक्शन की फिल्‍म का यह पोस्‍टर बता रहा है कि फिल्‍म भयानक डरावनी होने वाली है। विक्रम खुद भी फिल्‍म  में एक महत्‍वूपर्ण किरदार निभा रहे हैं। विक्रम भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्‍म के धड़ाधड़ दो पोस्‍टर जारी कर फैंस की क्‍यूरियासिटी बढ़ा दी है। दोनों पोस्‍टर्स हॉरर फिल्‍में पसंद करने वाले दर्शकों को फिल्‍म देखने के लिए आकर्षित करते दिखते हैं।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इसको लेकर विक्रम भट्ट ने ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने लिखा, ‘’इसे देखने के बाद, जो चीख आप सुनते हैं, वह आपकी खुद की हो सकती है। सनाया ईरानी अभिनीत #GhostTheFilm का आधिकारिक पोस्टर आज जारी किया जा रहा है, जो 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी।” आपको बता दें कि फिल्‍म के मुख्‍य किरदार में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव दिखाई देंगे।

एक पोस्‍टर में एक खिड़की से निकल रहे धुएं के बीच से 17 भुतिया हाथ बाहर आते दिख रहे हैं। हाथों की अंगुलियों के नाखून नुकीले और बड़े हैं। पोस्‍टर का बैकग्राउंड ब्‍लैक होने से यह फैंस के मन में फिल्‍म देखने के लिए आकर्षण पैदा करता प्रतीत हो रहा है, वहीं पोस्‍टर भयानक डरावना भी है। दूसरे पोस्‍टर में जमीन पर डर की वजह से चेहरा छुपाए लेटी युवती की ओर एक बढ़ते हाथ की परछाई दिख रही है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.