By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिलमची भोजपुरी पर वर्ल्‍ड टीवी प्रीमियर पर लगेगा शानदार फिल्‍मों का महामेला

HTML Code here
;

- sponsored -

भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल फिलमची भोजपुरी पर 4 सितंबर से 11 सितंबर तक वर्ल्‍ड टीवी प्रीमियर का महामेला चल रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक शानदार फिल्‍मों का प्रसारण हो रहा है । इसी कड़ी में 9 सितंबर को पंगेबाज़, 10 सितंबर को हमार लभ स्‍टोरी और 11 सितंबर को पत्‍थर के सनम फ़िल्म का प्रीमियर होगा।

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल फिलमची भोजपुरी पर 4 सितंबर से 11 सितंबर तक वर्ल्‍ड टीवी प्रीमियर का महामेला चल रहा है, जिसमें एक से बढ़कर एक शानदार फिल्‍मों का प्रसारण हो रहा है । इसी कड़ी में 9 सितंबर को पंगेबाज़, 10 सितंबर को हमार लभ स्‍टोरी और 11 सितंबर को पत्‍थर के सनम फ़िल्म का प्रीमियर होगा। इन धमाकेदार फिल्‍मों का प्रीमियर 9 सितंबर से 11 सितंबर को संध्‍या 06:30 बजे होगा। इसकी जानकारी फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने दी। उन्‍होंने बताया कि हमने पहले ही इस बात की घोषणा की थी कि साल का सितंबर माह फिलमची के दर्शकों के लिए धमाकेदार होगा।

तरुण ने कहा कि फिलमची का म‍कसद लोगों तक सार्थक मनोरंजन को पहुंचाना है। इसी कड़ी में हमने वर्ल्‍ड प्रीमियर के तहत मनोरंजक सिनेमा लेकर आ रहे हैं। हमारे इस प्रयास को दर्शकों का भी साथ मिल रहा है। लोगों की बढ़ती डिमांड हमें उत्‍साहित करती है कि हम और अच्‍छी फिल्‍में वर्ल्‍ड टीवी प्रीमियर में लेकर आएं। उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे। यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है।

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.