By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भारत में वर्ल्ड की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म स्क्रीन, Saaho के साथ होगा आगाज

- sponsored -

भारत में ही नहीं बल्कि पूरे एशिया महाद्वीप में पहली और दुनिया में तीसरी सबसे बड़ी फिल्म स्क्रीन को दर्शक देखने जा रहे हैं।

-sponsored-

भारत में वर्ल्ड की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म स्क्रीन, Saaho के साथ होगा आगाज

सिटी पोस्ट लाइव : भारत में ही नहीं बल्कि पूरे एशिया महाद्वीप में पहली और दुनिया में तीसरी सबसे बड़ी फिल्म स्क्रीन को दर्शक देखने जा रहे हैं। श्री पोट्टीरामुलु नेल्लोर जिले के सुल्लूरुपेट शहर के निकट पिंडीपालेम में यूवी क्रिएशन्स के प्रमुख वंशी और प्रमोद ने ‘V’ सेल्यूलाइड मल्टिसिने कांप्लेक्स का निर्माण किया है, जिसमें कुल तीन सिनेमा घर हैं।

शुक्रवार को रिलीज होने जा रही मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘साहो’ के साथ यह मल्टिप्लेक्स का उद्घाटन होगा और ये सिनेमाघर अत्याधुनिक तकनीक से लैस है। इसमें एक थिएटर में देश की सबसे बड़ी स्क्रीन लगी है। अगर हम विश्वस्तर की बात करें तो यह तीसरी सबसे बड़ी स्क्रीन बतायी जा रही है। एशिया महाद्वीप में यही सबसे बड़ी स्क्रीन है, जो 106 फुट चौड़ी और 94 फुट ऊंची है।

Also Read

-sponsored-

इस सिनेमा घर में कुल 670 सीटें होने का साथ 3D साउंड सिस्टम जैसे अत्याधुनिक तकनीक की सुविधा है। बाकी दो सिनेमाघरों में सीटों की कैपासिटी 180। करीब 7 एकड़ जमीन पर इस ग्रुप्स के थिएटर्स का निर्माण किया गया है। सूत्रों के मुताबिक इस मल्टिसिने काम्पेल्क्स का उद्घाटन अभिनेता प्रभास के हाथो होने वाला है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.