By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

PMCH में एक शख्स की मौत, 21 मार्च को लौटा था तेलंगाना से अपने घर

;

- sponsored -

बिहार में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढती जा रही है. जहां पिछले दिनों मरीजों की संख्या 15 और 16 थी, वो अब बढ़कर 31 हूँ चुकी है. वहीं आज राजधानी पटना के PMCH अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आई है.

-sponsored-

-sponsored-

PMCH में एक शख्स की मौत, 21 मार्च को लौटा था तेलंगाना से अपने घर

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढती जा रही है. जहां पिछले दिनों मरीजों की संख्या 15 और 16 थी, वो अब बढ़कर 31 हूँ चुकी है. वहीं आज राजधानी पटना के PMCH अस्पताल से एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी अनुसार PMCH में एक मरीज की मौत हो गई है. इस मरीज को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. बताया जाता है कि शख्स को सांस लेने में तकलीफ थी, जिसके बाद इसे डॉक्टरों ने एहतियातन आइसोलेशन वार्ड में रखा था. वहीं मौत की खबर ने हडकंप मचा दिया है.

बता दें मृतक तेलंगाना के किसी कंपनी में गार्ड का काम करता था. 21 मार्च को वो अपने घर लौटा. लेकिन तबियत ख़राब होने के बाद PMCH इलाज के लिए पहुंचा. हालांकि अबतक ये बात साफ़ नहीं हो पाई है कि क्या ये मरीज कोरोना पॉजिटिव था. या इसके मौत के पीछे कोई और कारण. फ़िलहाल डॉक्टरों ने बल्ड सेम्पल लेकर टेस्ट के लिए भेज दिया है. लेकिन इस मौत के बाद PMCH में हडकंप मचा हुआ है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.