By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना की लाइफ लाइन बन जायेगी आर ब्लॉक-दीघा रोड की 6 लेन की सड़क

पहले 36 माह कार्य अवधि थी, अब 15 माह में जून महीने तक कार्य पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है.

Above Post Content

- sponsored -

परिवहन विभाग के प्राधान सचिव संजय कुमार अग्रवाल के अनुसार यह दीघा-आर-ब्लाक की यह 6 लेन की सड़क अगले साल जून तक बनकर तैयार हो जायेगी.इस रोड में फ्लाईओवर के साथ पैदल आने-जाने वाले लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए उनके लिए फुटपाथ का भी निर्माण किया जा रहा है.

Below Featured Image

-sponsored-

पटना की लाइफ लाइन बन जायेगी आर ब्लॉक-दीघा रोड की 6 लेन की सड़क

सिटी पोस्ट लाइव :  दीघा- आर ब्लॉक के निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है.एक तरफ सड़क निर्माण तो दूसरी तरफ फ्लाईओवर बनाने का काम चल रहा है.इस सड़क के निर्माण कार्य की रफ़्तार देखने लायक है.परिवहन विभाग के प्राधान सचिव के अनुसार यह 6 लेन की सड़क अगले साल जून तक बनकर तैयार हो जायेगी.इस सड़क रोड में फ्लाईओवर के साथ पैदल आने-जाने वाले लोगों की सुविधा के लिए फुटपाथ का भी निर्माण किया जा रहा है. इस सड़क निर्माण के काम में लगी कंपनी का दावा है कि यह निर्माण कार्य रिकार्ड टाइम में कार्य पूरा किया जाएगा. पहले 36 माह कार्य अवधि थी, अब 15 माह में कार्य पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है.

गुरुवार को आर-ब्लॉक दीघा निर्माणाधीन सड़क निर्माण के कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे परिवहन विभाग सचिव और बीएसआरडीसी के एमडी संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि इस सड़क के निर्माण से दीघा, राजीव नगर और पाटलिपुत्र के लोगों के लिए जीवन बहुत आसान हो जाएगा. इस 6 लेन सड़क से दीघा से लोग पांच मिनट में हडताली मोड़ और सचिवालय पहुँच जायेगें.एअरपोर्ट पहुँचने में मुश्किल से 12 से 15 मिनट का समय लगेगा.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.