By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

17 अगस्त से पटना में नयी ट्रैफिक व्यवस्था, मिलेगी जाम से निजात

यातायात व्यवस्था को लेकर मुख्य सचिव के साथ अधिकारियों की आज चली मैराथन बैठक

;

- sponsored -

आज पटना के TRAFFIC SYSTEM को लेकर तमाम अधिकारियों के साथ मुख्य सचिव ने मैराथन बैठक की.इस बैठक में मुख्य सचिव ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नए सिरे से रणनीति बनाने का निर्देश देते हुए कहा कि हर हालत में 17 अगस्त से नया ट्रैफिक प्लान लागू हो जाना चाहिए.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

17 अगस्त से पटना में नयी ट्रैफिक व्यवस्था, मिलेगी जाम से निजात

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. अब पटना की ट्रैफिक व्यवस्था में 17 अगस्त से बहुत बड़ा फेरबदल होने जा रहा है. पटना की अस्त व्यस्त ट्रैफिक से लोग हलकान हैं. इसको ध्यान में रखते हुए आज पटना के जिलाधिकारी, नगर निगम के अधिकारियों और पुलिस महकमे के बड़े अधिकारियों के साथ राज्य के मुख्य सचिव ने मैराथन बैठक की.इस बैठक में मुख्य सचिव ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नए सिरे से रणनीति बनाने का निर्देश देते हुए कहा कि हर हालत में 17 अगस्त से नया ट्रैफिक प्लान लागू हो जाना चाहिए.

गौरतलब है कि सड़क पर अतिक्रमण की वजह से आये दिन लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है.कुछ वीआइपी ईलाकों कोछोद दें तो कहीं भी आना-जाना मुश्किल हो गया है. ज्यादातर लाल बाती काम नहीं कर रही है. दर्जनों ऐसे चौराहे हैं जहाँ न लाल बाटी ठीक से काम कर रहा है और ना ही ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था है.मुख्य सचिव ने इस तरह की सारी शिकायतों को दुरुस्त कर लेने का निर्देश दिया है.मुख्य सचिव ने कहा कि अतिक्रमण के लिए सीधेतौर पर जिलाधिकारी जिम्मेवार होगें.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.