By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना के कई इलाकों में आज पांच घंटे गुल रहेगी बिजली, जाने क्यों?

;

- sponsored -

-sponsored-

-sponsored-

पटना के कई इलाकों में आज पांच घंटे गुल रहेगी बिजली, जाने क्यों?

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार भीषण गर्मी की चपेट में पिछले तीन दिनों से है.इस बीच पटना के कंकरबाग ईलाके के लोगों को गर्मी में 5 घंटे तक बिना बिजली के रहना पड़ेगा. आज यानि सोमवार को शहर के कई मोहल्लों को बिजली घंटों गुल रहेगी.कंकड़बाग के कई मोहल्लों आज 5 घंटे के लिए बिजली की सप्लाई बंद रहेगी. आज सोमावार को नाला उड़ाही का काम नगर निगम द्वारा किया जाएगा. इसको लेकर पटना विद्युत आपूर्ति प्रतिष्ठान (पेसू) ने पांच घंटे बिजली सप्लाई बंद रखने का फैसला किया है.

सोमवार की सुबह 10 से बजे लेकर 3 बजे तक कंकड़बाग कई मोहल्ले में बिजली नहीं रहेगी. इससे राम लखन पथ, विग्रहपुर, पूर्वी इंदिरा नगर, संजय नगर और आरएमएस कॉलोनी में घंटो बिजली की समस्या रहेगी.बिजली गुल रहने से  पानी की समस्या होगी.नगर निगम और बिजली विभाग ने बिजली गुल रहने की सूचना पहले ही दे दी है.गौरतलब है कि पिछले तीन चार दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में पूरा सूबा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इस बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर से अलर्ट जारी किया है. बंगाल की खाड़ी में विकसित चक्रवात अम्मान का असर आज सुबह से ही सूबे के कई जिलों में दिखने लगेगा. इस अम्मान चक्रवात की वजह से पटना समेत सूबे के कई इलाकों में बादल छाए रहेंगे. मौसम विभाग के मुताबिक 30 से 50 किमी की रफ्तार से हवा चलेंगी. इसके साथ ही अगले दो दिन तक आंधी बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.