By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना मेट्रो में बहाली की प्रक्रिया शुरू, पांच पदों के लिए मांगे गए आवेदन

HTML Code here
;

- sponsored -

पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड प्रतिनियुक्ति के आधार पर तकनीकी पदों पर तीन वर्षों के लिए अफसरों की प्रतिनियुक्ति करेगा. प्रदर्शन के आधार पर समय अवधि बढ़ाई या घटाई जा सकती है. इसके लिए केंद्र व राज्य सरकार के अफसरों से नियोजन के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड प्रतिनियुक्ति के आधार पर तकनीकी पदों पर तीन वर्षों के लिए अफसरों की प्रतिनियुक्ति करेगा. प्रदर्शन के आधार पर समय अवधि बढ़ाई या घटाई जा सकती है. इसके लिए केंद्र व राज्य सरकार के अफसरों से नियोजन के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. फिलहाल पांच पदों जीएम क्वालिटी कंट्रोल, जीएम प्रोपर्टी डेवलपमेंट, जीएम ट्रैक, जीएम वर्क्स और सहायक मैनेजर वित्त के लिए आवेदन मांगे गए हैं, आवेदक नगर विकास एवं आवास विभाग की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक पर जाकर 17 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. योग्यता एवं अनुभव के आधार पर शार्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों को 23 अक्टूबर को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा.

गौरतलब है कि पटना के लोगों के लिए एक बड़ा सपना है पटना मेट्रो. इसके ऊपर काम शुरू हो चूका है.पटना मेट्रो के शुरू हो जाने से पटना के लोगों का जीवन बदल जाएगा.शहर में कहीं भी आना जाना बेहद आसान काम हो जाएगा.गौरतलब है कि अब आरा से लेकर बख्तियारपुर और मसौढ़ी तक पटना का विस्तार हो चूका है. अब धीरे धीरे पटना का विस्तार हो रहा है.जो पटना पहले 5 किलो मीटर के अंदर था, अब वह 30 किलो मीटर से लेकर 40 किलो मीटर तक फ़ैल चूका है.जैसे ही मेट्रो की शुरुवात होगी ,सफ़र आसान हो जाएगा.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.