By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार के एक सरकारी अस्पताल की बदइंतजामी की तस्वीर फिर से वायरल

स्ट्रेचर नहीं मिला तो घायल बहन को पीठ पर लेकर घूमता रहा भाई, मदद के लिए नहीं आया कोई आगे.

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में अभी कोरोना जैसी महामारी का कोई ज्यादा प्रकोप नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन फिर भी सरकारी अस्पतालों में अफरा तफरी का माहौल है. कुव्यवस्था लगातार उजागर हो रही है. सासाराम सदर अस्पताल में स्ट्रेचर नहीं मिलने पर एक भाई द्वारा दर्द से कराह रही अपनी बहन को को पीठ पर लाद कर ले जाने की तस्वीर वायरल हो रही है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अभी कोरोना जैसी महामारी का कोई ज्यादा प्रकोप नहीं दिखाई दे रहा है लेकिन फिर भी सरकारी अस्पतालों में अफरा तफरी का माहौल है. कुव्यवस्था लगातार उजागर हो रही है. सासाराम सदर अस्पताल में स्ट्रेचर नहीं मिलने पर एक भाई द्वारा दर्द से कराह रही अपनी बहन को को पीठ पर लाद कर ले जाने की तस्वीर वायरल हो रही है. खबर के अनुसार सासाराम सदर अस्पताल में जब स्ट्रेचर नहीं मिला तो सुनील ने दर्द से कराह रही अपनी बहन को पीठ पर लाद कर ले जाने का फैसला लिया.

सबसे शर्मनाक बात ये है कि इस दौरान अस्पताल के किसी स्वास्थ्यकर्मी ने उसकी मदद नहीं की. उसने बताया कि यदि उसे स्ट्रेचर मिल जाता तो दर्द से कराह रही अपनी बहन को वार्ड से एक्स-रे तथा अन्य जगह ले जाकर इलाज करवाने के लिए use पीठ पर लादकर नहीं ले जाना पड़ता.के सरकारी अस्पतालों की बदहाली और बदइंतजामी की ये तस्वीर हिला देनेवाली है.जानकारी के मुताबिक शिवसागर थाना क्षेत्र के तेलड़ा के रहने वाले सुनील कुमार रजक की बहन मोटरसाइकिल से चोट लग जाने के कारण घायल हो गई थी. बहन के इलाज के लिए वो उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचा था. लेकिन यहां मरीज को ले जाने के लिए उसे स्ट्रेचर नहीं उपलब्ध करवाया गया. मजबूरन एक भाई को अपनी लाचार बहन को पीठ पर लाद कर घूमना पड़ा. वो एक वार्ड से दूसरे वार्ड तक, एक्स रे हाउस से लेकर रसीद काउंटर तक यूं ही जाता रहा.

सासाराम सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. भगवान सिंह ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है, इस पर कार्रवाई होगी. जो भी स्वास्थ्यकर्मी लापरवाही बरते हैं, उनसे कारण पूछा जाएगा. उन्होंने कहा कि किस परिस्थिति में सुनील को अपनी बहन के लिए स्ट्रेचर नहीं मिला? इसकी जांच कराई जाएगी और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल में सभी तरह के उपकरण उपलब्ध हैं, सभी तरह के सुविधाएं हैं, यहां आने वाले मरीजों को इसका लाभ मिलना चाहिए.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.