City Post Live
NEWS 24x7

पावापुरी अस्पताल में महिला को नग्न हालात में घसीटा.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्वोत्तर भारत का सबसे बेहतरीन सुविधाओं से लैस पावापुरी मेडिकल कॉलेज में शर्मसार कर देनेवाली घटना हुई है.  नालंदा के पावापुरी मेडिकल कॉलेज में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ पशु जैसा व्यवहार किया गया है. पावापुरी मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को अस्पताल में घसीटा जा रहा है. इतना ही नहीं, स्टॉफ जब महिला को घसीटकर ले जा रहे थे उस वक्त वह नग्न अवस्था में थी. इसके अलावा एक महिला मरीज को अस्पताल के गलियारे में स्लाइन चढ़ाया गया. विचलित करने वाले इस वीडियो की हर तरफ चर्चा हो रही है.

 

 गौर करने वाली बात यह है कि ये तस्वीर सीएम नीतीश कुमार के  गृह जिला नालंदा की है. सबसे बेहतरीन सुविधाओं से लैस पावापुरी मेडिकल कॉलेज में विक्षिप्त महिला का जिस तरह से इलाज किया गया उसका वीडियो देखकर किसी का रूह कांप जाए. बुधवार को मेडिकल कॉलेज के मरीज की एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है. वीडियो में एक महिला का इलाज गलियारे में बिठाकर किया जा रहा है. महिला को पानी चढ़ाया जा रहा है. उसके हाथ में स्लाइन लगा हुआ है. महिला उसी अवस्था में बैठकर इलाज करवाने को विवश दिखी.

 

मानसिक विक्षिप्त महिला  घंटो गलियारे में निर्वस्त्र होकर बैठी रही और दर्द से करहाते रही, मगर किसी ने उसे स्ट्रैचर से वार्ड तक पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई. इलाज कराने आए लोगों ने जब इसकी शिकायत की तो एक व्यक्ति जबरन उसे नग्न हालत में खींचकर वार्ड की ओर लेकर गया. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. पीके चौधरी की दलील सुन लीजिये – वार्ड का एसी खराब हो गया है. गर्मी से बचने के लिए रोगी खुद गलियारे में चले आते हैं. उपलब्ध संसाधनों में सबका इलाज किया जाता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.