By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे

;

- sponsored -

दरभंगा के 85 बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नचारी मंडल भैंस पर सवार हो कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. नचारी मंडल के इस अनोखे अंदाज में नामांकन के लिए पहुंचने से उस जगह पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: दरभंगा के 85 बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी नचारी मंडल भैंस पर सवार हो कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. नचारी मंडल के इस अनोखे अंदाज में नामांकन के लिए पहुंचने से उस जगह पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

बहादुरपुर से विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी भैंस पर सवार हो कर अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन किया.

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा है कि, वे गरीब गुरबा के बेटे होने के नाते इसबार चुनाव मैदान में उतरे हैं. अभी तक जनप्रतिनिधियों ने लुटने का ही काम किया है. आगे उन्होंने यह भी कहा है कि हमारे विधानसभा क्षेत्र के सारे नौजवान गरीब बुज़ुर्ग बोले हैं कि बेटा सबके पास गाड़ी घोड़ा है तुम्हारे पास तो कुछ नहीं है इसलिए तुम्हारी अपनी भैंस है तुम अपनी भैंस पर सवार हो कर विधानसभा का नॉमिनेशन जाकर करो. नॉमिनेशन फाइल करो हमारा एक एजेंडा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

हालांकि इससे पहले एक और प्रत्याशी परवेज मंसूरी जोकि गया के गांधी मैदान गेट के समीप से राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल के गया शहरी विधानसभा क्षेत्र से भैंस पर सवार होकर जन संपर्क अभियान को निकले, लेकिन उनपर पशु क्रूरता अधिनियम और सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी के कारण एफआईआर दर्ज हो गयी.

;

-sponsored-

Comments are closed.