By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अफसरों के साथ बैठक, प्रशासन दशहरा में सुरक्षा के लिए तैयार

- sponsored -

राज्य सरकार ने रांची और कई अन्य क्षेत्रों में खराब हो रही विधि व्यवस्था को गंभीरता से लिया है। मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी ने सोमवार को अफसरों के साथ बैठक की। सभी डीसी-एसपी को निर्देश दिया कि दशहरा पर यह संदेश देना सुनिश्चित करें कि पूजा में विधि-व्यवस्था को लेकर प्रशासन पूरी तरह तैयार है।

Below Featured Image

-sponsored-

अफसरों के साथ बैठक, प्रशासन दशहरा में सुरक्षा के लिए तैयार

सिटी पोस्ट लाइव : राज्य सरकार ने रांची और कई अन्य क्षेत्रों में खराब हो रही विधि व्यवस्था को गंभीरता से लिया है। मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी ने सोमवार को अफसरों के साथ बैठक की। सभी डीसी-एसपी को निर्देश दिया कि दशहरा पर यह संदेश देना सुनिश्चित करें कि पूजा में विधि-व्यवस्था को लेकर प्रशासन पूरी तरह तैयार है। यह लोगों को दिखना भी चाहिए। सीएस ने डीसी व एसपी से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिये बात की।

कोई आपराधिक घटना नहीं हो : गृह सचिव
गृह विभाग के प्रधान सचिव एसकेजी रहाटे ने प्रशासन को सप्तमी से विसर्जन तक हाई अलर्ट पर रहने को कहा है। लगातार पेट्रोलिंग करने, संवेदनशील स्थल, हॉट स्पॉट, फ्लैश प्वाइंट चिह्नित कर कार्रवाई पर बल दिया।

Also Read

-sponsored-

विसर्जन के दौरान आपत्तिजनक गीत-संगीत रोकें : एडीजी
एडीजी लॉ एंड आर्डर आरके मल्लिक ने उत्तेजक और आपत्तिजनक गीत-संगीत पर रोक लगाने को कहा। घर में ताला लगा पंडाल घूमने निकले लोगों के यहां चोरी की वारदात रोकने के लिए मोहल्लों में भी पेट्रोलिंग पर बल दिया।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.