By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भोजपुर : कोइलवर पुल पर नहीं चलेंगे 43 दिनों तक बड़े वाहन

;

- sponsored -

बिहार के उत्तरी व दक्षिणी भाग को जोड़ने वाले कोईलवर पुल पर भारी व बड़े वाहनों का आवागमन आज गुरुवार से लगभग 43 दिनों के लिए बंद रहेगा.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

भोजपुर : कोइलवर पुल पर नहीं चलेंगे 43 दिनों तक बड़े वाहन

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के उत्तरी व दक्षिणी भाग को जोड़ने वाले कोईलवर पुल पर भारी व बड़े वाहनों का आवागमन आज गुरुवार से लगभग 43 दिनों के लिए बंद रहेगा. पुल के दक्षिणी छोर यानी बड़ी लेन में मरम्मत कार्य शुरू होने के कारण यह निर्णय लिया गया है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

भोजपुर जिला प्रशासन ने यह आदेश जारी करते हुए संबंधित विभागों को इसकी सूचना दे दी है. वहीं दूसरी तरफ बड़े वाहनों पर रोक के दौरान छोटे वाहनों की यातायात व्यवस्था सही ढंग से चले, इसे ले पुल की दोनों छोर पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बलों की तैनाती करने का निर्देश दिया गया है. आदेश के अनुसार पुल की बड़ी लेन की स्थिति काफी जर्जर होने के कारण उसके मरम्मती का कार्य किया जायेगा. इसे ले प्रशासन द्वारा वाहनों का परिचालन आगामी छह सितंबर तक बंद करने का निर्णय लिया गया है.

वहीं प्रशासन ने इस दौरान वाहनों के आवागमन में किसी प्रकार की समस्या न हो, इसे ले पटना की तरफ से आरा, सासाराम व बक्सर की तरफ जाने वाले वाहनों को बिहटा चौक से सीधा अरवल पुल जाने का निर्देश दिया गया है. वहां से वाहन सहार की तरफ होकर कहीं भी जा सकते हैं.

मोहनियां व बक्सर की तरफ से पटना जाने वाले वाहनों को आरा में जीरो माईल मोड़ से होकर तेतरियां मोड़ के रास्ते अरवल की तरफ से पटना जाने का निर्देश दिया गया है. दूसरी तरफ सासाराम की तरफ से पटना जाने वाले वाहनों को नासरीगंज-सकड्डी सड़क से सहार होते अरवल के रास्ते पटना की तरफ जाने की सलाह दी गई है.

विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.