By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मधुबनी : 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ उसके पोते ने किया बलात्कार

- sponsored -

0

एक बार फिर माता सीता की धरती शर्मसार हो गई । एक अस्सी वर्षीय बूढ़ी के साथ दुष्कर्म की यह घटना मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना के अंधराठाढ़ी बाजार से ही सामने आई है । जी हां | एक रिस्ते को तार-तार करने वाली इस घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया । रिश्ते में पोता लगने वाला युवक ने दादी के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया । जब बूढ़ी दादी ने चिल्लाई तो सब लोग आए और बूढ़ी की कपड़े में खून ही खून लगा हुआ था ।

Below Featured Image

-sponsored-

मधुबनी : 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ उसके पोते ने किया बलात्कार

सिटी पोस्ट लाइव- एक बार फिर माता सीता की धरती शर्मसार हो गई । एक अस्सी वर्षीय बूढ़ी के साथ दुष्कर्म की यह घटना मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना के अंधराठाढ़ी बाजार से ही सामने आई है । जी हां | एक रिस्ते को तार-तार करने वाली इस घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया । रिश्ते में पोता लगने वाला युवक ने दादी के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया । जब बूढ़ी दादी ने चिल्लाई तो सब लोग आए और बूढ़ी की कपड़े में खून ही खून लगा हुआ था ।

इस मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना के अंधराठाढ़ी बाजार में ही एक अस्सी वर्षीय बूढ़ी के साथ दुष्कर्म की मामले में समाज के लोग दांते तले उंगलियां दबा रहे हैं । लोग यह कह रहे हैं कि यह कलयुग है और इस कलयुग में कुछ भी हो सकता है । जब एक अस्सी वर्षीय बूढ़ी के साथ रेप हो सकता है तो बच्चे और जवान महिला या फिर नाबालिक बच्ची के साथ कुछ भी हो सकता है । इस कलयुगी में कोई भी महिला या नाबालिक बच्चे महफूज नही है । पीड़ित बूढ़ी अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना को लेकर पुलिस से गुहार लगाने थाना पहुंच गई । हालांकि पुलिस ने रिपोर्ट लिख कर मेडिकल के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है । वही पीड़ित बूढ़ी की बहू साफ-साफ कह रही है कि मेरे सास के साथ बलात्कार हुआ है ।

Also Read

-sponsored-

                                                                                                                             मधुबनी से आलोक कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

-sponsored-

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More