By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार की जेलों में गांजा-शराब की पार्टी, मोबाईल के जरिये जेल से ही ऑपरेट हो रहे गैंग

- sponsored -

एकसाथ कई जेलों में छापा,छापेमारी में हुआ बड़ा खुलासा, जेल में शराब पार्टी, जेल में उपलब्ध है शराब, , जेल से ऑपरेट कर रहे अपराधी,मोबाईल के जरिये कण्ट्रोल कर रहे गैंग,  जेल में उपलब्ध है सारी सुविधा, जेल में उपलब्ध है शराब, कैदियों को जेल में मिल रही है शराब, जेलों में चल रही है शराब पार्टी

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की कई जेलों में आज एकसाथ की गई छापेमारी में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जेलों में अपराधी मौज-मस्ती कर रहे हैं .जेलों में उन्हें तमाम वो सुविधाएं मौजूद हैं, जो बाहर भी आसानी से उपलब्ध नहीं. यहाँ पर कैदी सुरक्षित तो हैं ही साथ ही उन्हें शराब पार्टी करने की सुविधा भी उपलब्ध है. जेल में ही उन्हें गांजा से लेकर हर तरह के नशे की सुविधा है.अपनी सुरक्षा की चिंता से निश्चिन्त अपराधी जेल से ही अपने बाहर के नेटवर्क को मोबाईल के जरिये कण्ट्रोल कर रहे हैं.

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहे इसके लिए बिहार के कई जिलों के जेलों में एक साथ तलाशी अभियान शुरू किया गया. डीएम और एसपी के नेतृत्व में चल रही तलाशी में जेल से हमेशा की तरह मोबाइल फोन तो भारी संख्या में मिले ही साथ ही शराब की बोतलें और आपतिजनक चीजें भी वरामद हुईं.सूत्रों के अनुसार कटिहार जेल से शराब के साथ कंडोम भी वरामद हुआ है.लेकिन पुलिस ने कंडोम वरामद होने की पुष्टि नहीं की है.

पुलिस के अनुसार कटिहार- जेल से 11 मोबाइल, एक सिम, 19 हजार रुपए, 500 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है. बेतिया मंडल कारा और बगहा जेल में तलाशी में 16 मोबाइल फोन बरामद हुए . सीवान जेल में डीएम और एसपी के नेतृत्व में छापेमारी की गई . जेल के सभी सेल की तलाशी ली गई.क्या मिला अभीतक खुलासा नहीं हुआ है.जहानाबाद- डीएम और एसपी के नेतृत्व में जेल में तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन क्या वरमदगी हुई ,अभीतक खुलासा नहीं हुआ है.

Also Read

-sponsored-

भागलपुर  डीएम और एसएसपी के नेतृत्व में भागलपुर की दोनों जेल में एक साथ छापेमारी की गई लेकिन यहाँ भी क्या वरामद हुआ खुलासा नहीं किया गया. मुजफ्फरपुर- डीएम और एसएसपी के नेतृत्व में सेंट्रल जेल में एक साथ छापेमारी की गई. लेकिन वरामद चीजों का खुलासा नहीं हुआ.बेगूसराय- मंडल कारा में डीएम व एसपी के नेतृत्व में छापेमारी चली .एकसाथ  दर्जन मजिस्ट्रेट 120 सिपाही के साथ छापेमारी के लिए जेल पहुंचे.बक्सर- सेंट्रल जेल में छापेमारी के दौरान 4 मोबाइल फोन व 2 चार्जर बरामद हुए हैं.छपरा- छपरा जेल में हुई तलाशी में तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.औरंगाबाद- जेल से नक्सली साहित्य, डायरी व गांजा बरामद हुआ है.बांका- छापामारी के दौरान गांजा, खैनी, मोबाइल, ब्लेड सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद.मुंगेर- मंडल कारा से 14 मोबाइल फोन अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद.

 

 

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.