By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः आरजेडी की परछाई से बाहर आना चाहती है कांग्रेस? 243 सीटों पर होगी तैयारी

;

- sponsored -

2020 के बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन को लेकर जो सबसे बड़ा सवाल है वो यही है कि क्या महागठबंधन का अस्तित्व बचा रह पाएगा क्योंकि दावा जरूर किया जा रहा है कि महागठबंधन एकजुट है लेकिन कई मायनों में यह दावे खोखले साबित हो रहे हैं।

-sponsored-

-sponsored-

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः आरजेडी की परछाई से बाहर आना चाहती है कांग्रेस? 243 सीटों पर होगी तैयारी

सिटी पोस्ट लाइवः 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन को लेकर जो सबसे बड़ा सवाल है वो यही है कि क्या महागठबंधन का अस्तित्व बचा रह पाएगा क्योंकि दावा जरूर किया जा रहा है कि महागठबंधन एकजुट है लेकिन कई मायनों में यह दावे खोखले साबित हो रहे हैं। मसलन नेतृत्व के सवाल महागठबंधन के सहयोगी दलों ने चुप्पी साध रखी है।

आरजेडी तेजस्वी को महागठबंधन का नेता मानती है जबकि कांग्रेस और हम जैसे सहयोगियों को यह मंजूर नहीं है। आज बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी बड़े संकेत दिये हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस बिहार की सभी 243 सीटों पर चुनाव की तैयारी कर रही है। सवाल है कि क्या वाकई अब कांग्रेस आरजेडी की परछाई से बाहर आना चाहती है।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जाहिर है महागठबध्ंान की राह आसान नहीं है। कभी मांझी के सीएम पद की दावेदारी से गर्माहट बढ़ती है तो कभी कांग्रेस के बयान संकेत दे देते हैं कि इस बार आरजेडी और तेजस्वी जो कहें वो मंजूर नहीं होगा। फिलहाल कांग्रेस ने कम से कम यह संकेत तो दे हीं दिये हैं कि तैयारी 243 सीटों पर है संकेत के साथ संभवत यह आरजेडी के लिए मैसेज भी है देखना दिलचस्प होगा तेजस्वी इन नयी चुनौतियों से कैसे निपट पाते हैं।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.