By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

लालू से मिले तेज प्रताप, कहा- अडिग है मेरा फैसला लेकिन पिताजी के आने का करूंगा इंतज़ार

;

- sponsored -

मैं अब घुट-घुट नहीं जीने वाला हूं. दुनिया की कोई भी ताकत मेरे फैसले को बदल नहीं सकती है. भले ही क्यों न प्रधानमंत्री इसके लिए पैरवी करे.

-sponsored-

-sponsored-

लालू से मिले तेज प्रताप, कहा- अडिग है मेरा फैसला लेकिन पिताजी के आने का करूंगा इंतज़ार

सिटी पोस्ट लाइव : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव रांची रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू प्रसाद यादव से लगभग 3 घंटे की मुलाकात की. तीन घंटों के दौरान पिता लालू यादव ने तेजप्रताप को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन तेज प्रताप अपने फैसले पर अडिग रहने की बात कर रहे हैं.  मुलाकात के बाद निकले तेज प्रताप यादव ने डायवोर्स मामले में पूछने पर उन्होंने कहा मेरा फैसला अडिग है. मैं बाबूजी के आने का इंतज़ार करूँगा. उन्होंने कहा कि मेरा फैसला पक्का है, मैं अब घुट-घुट नहीं जीने वाला हूं. दुनिया की कोई भी ताकत मेरे फैसले को बदल नहीं सकती है. भले ही क्यों न प्रधानमंत्री इसके लिए पैरवी करे. हालांकि उन्होंने इस दौरान कहा कि मेरी बात बाबूजी से हुई है. मैं उनके आने का इंतजार करूँगा. जिसके बाद मैं ऐश्वर्या से डायवोर्स लूंगा.

बता दें रांची के लिए रवाना होने से पहले  तेजप्रताप यादव ने कहा कि मम्मी-पापा ने उनको  मोहरा बनाया है. मेरी मम्मी-पापा ने मेरी बात नहीं सुनी. उन्होंने कहा कि घुट-घुट के जीने से अच्छा है कि रास्ता अगल हो जाए. तेजप्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या हाई सोसाइटी की है, हमारा उनका मेल नहीं खाता. कमान से तीर निकल चुका है तो अंजाम तक पहुंचेगा. ये झूठ बात है कि मैं ऐश्वर्या को बचपन से जानता हूं.गौरतलब है कि शुक्रवार को ही पटना के सिविल कोर्ट में एक अर्जी देकर तेजप्रताप यादव ने तलाक मांगी है. इस अर्जी में उन्होंने लिखा है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या उन्हें प्रताड़ित करती है. उससे वो तंग आ चुके हैं. उसके साथ वो तालमेल नहीं बिठा पा रहे हैं. तेजप्रताप ने आगे लिखा है मैं कृष्णा हूँ लेकिन ऐश्वर्या राधा नहीं है. इसलिए अब साथ साथ रहना मुश्किल है..

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

जाहिर है ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव की शादी बेमेल थी. बेमेल इसलिए कि दोनों के सोंच में रहन सहन में जमीन आसमान का फर्क है. तेजप्रताप जहां नन ग्रेुजएट हैं वहीं ऐश्वर्या ने मास्टर्स की डिग्री ले रखी है. लालू परिवार की बहू बनने से पहले ऐश्वर्या की जो फोटो मीडिया के सामने आई थीं वो इस बात का इशारा करती थीं कि ऐश्वर्या का लाइफ स्टाइल मेट्रो बेस्ड हैं.जबकि हमेशा पगड़ी बांधे तेजप्रताप यादव का स्टाइल ठेठ देशी और गावं गवई वाला है.तेजप्रताप यादव अपने परिवार के लिए जीना चाहते हैं. अपने छोटे भाई को आगे बढ़ते देखना चाहते हैं .लेकिन ऐश्वर्या पारिवारिक बंधन से मुक्त होकर रहना चाहती हैं. वो अपने पति को सबसे ऊपर देखना चाहती हैं. यहाँ तक तो ठीक है लेकिन परिवार तोड़कर सबकुछ पा लेने की उनकी सनक तेजप्रताप यादव पर भारी पड़ रहा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.