स्कॉर्पियो से 5 लोगों को कुचला, एक की मौत.  

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गोपालगंज जिले से जमीन विवाद में पांच  लोगों को स्कॉर्पियो से रौंद दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना में जहां एक शख्स की मौत हो गई चार घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.पुलिस के अनुसार  जिले के श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मांझा चतुर्भुज गांव में सोमवार को जमीनी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया.हमलावरों ने स्कॉर्पियो से पांच लोगों को कुचल दिया जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गयी जबकि चार लोग खून से लहूलुहान हो गए.

 

गांव के लोगों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए श्रीपुर ओपी अध्यक्ष धीरज कुमार गुप्ता तथा फुलवरिया थाने के एसआई धर्मेंद्र कुमार सिंह पुलिस बल के जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे . घटना को अंजाम देने वाले दोनों हमलावरों को दबोच लिया गया.आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा स्कॉर्पियो गाड़ी को तोड़फोड़ से बचाव करते हुए ग्रामीणों को समझा बूझकर शांत कराया.घायलों के परिजनों की मदद से पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को स्थानीय मरछियां देवी रेफरल अस्पताल फुलवरिया में दाखिला कराया .

 

घायलों में जुम्मन अंसारी का पुत्र नूर आलम अंसारी, हकीम मियां का पुत्र अली मियां, नूर मोहम्मद अंसारी का पुत्र लड्डन अंसारी तथा जुम्मन अंसारी का पुत्र खुर्शीद अंसारी शामिल है.इस घटना के बाद गांव में हर तरफ चीख-पुकार मची हुई है. लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश देखा जा रहा है. घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है. हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है और एफआईआर के लिए परिजनों से आवेदन मांगा है.

 

श्रीपुर ओपी अध्यक्ष धीरज कुमार गुप्ता ने बताया घटना में शामिल मुख्य आरोपी माझा चतुर्भुज गांव के निवासी स्वर्गीय हलीम मियां का पुत्र रोजिद मियां तथा रोजिद मियां का पुत्र रिजवान अली को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. समाचार लिखे तक पीड़ित परिजनों के द्वारा थाने में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी.

land dispute