स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच टक्कर में 7 की मौत.

 

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के रोहतास जिले से बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर है. एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो और कंटेनर के बीच हुई जबर्दश्त  टक्कर में पांच महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल है. सभी मृतक कैमूर जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुडारी गांव के निवासी थे. हादसे में घायल पांच अन्य लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन  बाद में बेहतर इलाज के लिए उन्हें बाहर भेज दिया गया. स्कॉर्पियो पर सवार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे. वे बोधगया से कैमूर लौट रहे थे.

 

घटना के संबंध में हादसे में घायल परिवार के एक सदस्य ने बताया कि दुर्घटना शिवसागर के पखनारी के निकट हुई. अचानक भीषण टक्कर से किसी को कुछ संभलने का मौका नहीं मिला. घायल व्यक्ति ने बताया कि सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं. घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. जबकि टोल प्लाजा की पेट्रोल गाड़ी कुछ देर में पहुंची. जिसके बाद राहत और बचाव का कार्य शुरू हुआ. टोल प्लाजा की हाईड्रा गाड़ी से स्कॉर्पियो को कंटेनर से बाहर खींच कर निकाला गया. हादसे में छह लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई.

 

घटना के संबंध में एनएच कर्मी ने बताया कि सुदेश्वर शर्मा अपने परिवार के साथ बोधगया से अपने गांव कैमूर जिला के सबार थाना क्षेत्र के कुरियारी जा रहे थे. इस दौरान स्कॉर्पियो चालक को नींद आ गई. इसके बाद आगे जा रही एक कंटेनर में उसने टक्कर मार दी. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सुबह में स्कॉर्पियो चालक को नींद आ जाने के कारण यह हादसा हुआ.

road accident