7 घंटे बाद 7 जन्‍मों के सात फेरों का दुखद अंत.

...हादसे में नवदंपती की दर्दनाक मौत, पर‍िवारों में पसरा मातम

सिटी पोस्ट लाइव :  नालंदा से सड़क दुर्घटना की एक बड़ी खबर आ रही है. शादी के सात फेरे लेने के महज सात घंटे बाद ही दुल्हा-दुल्हन की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई. शनिवार को सातौवा गांव निवासी कारू चौधरी की 19 वर्षीय पुत्री पुष्पा कुमारी एवं रोह थाना क्षेत्र के महरामा गांव निवासी टुन्ना चौधरी के 21 साल के पुत्र श्याम कुमार की मौत सड़क दुर्घटना में हो गईं.

कार में सवार 29 वर्षीय घायल आयुष कुमार ने बताया कि पुष्पा कुमारी एवं श्याम कुमार की शादी गिरियक थाना क्षेत्र के सतौवा गांव में शनिवार को बड़े धूमधाम से हुई, जिसके बाद नवविवाहित जोड़ा कार में सवार होकर रोह थाना क्षेत्र के महारामा गांव जा रहे थे.इसी दौरान गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के समीप बालू लदा ट्रैक्टर ने बगल से टक्कर मार दी, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ताड़ के पेड़ से जा टकराई और कार पर सवार पुष्पा कुमारी एवं श्याम कुमारी की मौत हो गईं.

कार पर सवार 29 वर्षीय आयुष कुमार एवं एक 9 वर्षीय बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गए.इस घटना की सूचना मिलते ही गिरियक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से नवविवाहित को भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही सतौवा गांव एवं महरामा गांव से वर एवं वधू पक्ष के स्वजन सहित स्थानीय ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए जिसके बाद अस्पताल परिसर में ही कोहराम मच गया.

bride groom death