भोजपुर में दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत.

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के भोजपुर जिला से  एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है. सोन नदी के किनारे सेल्फी लेने के दौरान एक महिला सहित चार युवतियां नदी की तेज धार में बह गईं. नदी की तेज धार में डूबने से कुल पांच लोगों की मौत हुई है.हादसे का शिकार हुए लोगों में से किसी का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है. भोजपुर के पुलिस कप्तान प्रमोद यादव ने भी पांच लोगों के मौत की पुष्टि की है. अंधेरा होने के कारण एसडीआरएफ की टीम भी रेस्क्यू के लिए सुबह होने का इंतजार रही है.

 

मामला भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहियारा सोन नदी के किनारे का है. जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई महिलाएं जिउतिया पर्व पर पूजा करने गई थीं, जहां पूजा करने के बाद सेल्फी लेने के दौरान हादसा हुआ और चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी.मृतकों में अनिता कुमारी उम्र 18 वर्ष, कुंजन टोला, निशा कुमारी उम्र 16 वर्ष ग्राम मिल्की उदवंतनगर, अंजली कुमारी 18 वर्ष चांदी, पूनम कुमारी 17 वर्ष और सुमन कुमारी 15 वर्ष चांदी हैं. एसपी के मुताबिक सेल्फी लेने के चक्कर में एक महिला डूबने लगी और उसको बचाने के चक्कर में चार अन्य लड़कियां भी आ गईं और सभी महिला के साथ गहरे पानी और तेज धार में डूब गईं.

 

स्थानीय पुलिस को सूचना मिलते ही वह 5 मिनट में मौके वारदात पर पहुंच गई और आपदा से संबंधित पदाधिकारी को एसडीआरएफ के लिए सूचित कर दिया गया. स्थानीय पुलिस के द्वारा स्थानीय गोताखोर की मदद से डूबे हुए महिला और लड़कियों को बरामद करने की पूरी कोशिश की गई लेकिन अंधेरा हो जाने और काफी पानी की गहराई होने तथा तेज धार होने की वजह से अभी तक डूबे हुए लोगों को बरामद नहीं किया जा सका.

Tragic accident